Move to Jagran APP

Baramulla Road Accident: कुंजर बारामूला सड़क हादसे में युवक की मौत, एक घायल

इलाज के दौरान ही जख्मों का ताव न सह पाने के कारण इरशाद ने दम तोड़ दिया। वहीं अन्य घायल मकसूद अहमद अहंगर पुत्र अली मोहम्मद की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 02:04 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 02:04 PM (IST)
Baramulla Road Accident: कुंजर बारामूला सड़क हादसे में युवक की मौत, एक घायल
पुलिस टिप्पर चालक की तलाश कर रही है।

श्रीनगर, जेएनएन। उत्तरी कश्मीर के जिला बारामुला केे कुंजर इलाके में आज दोपहर बाद हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। ये दोनों लोग मारुति कार में सवार थे जबकि सामने से आ रहे एक टिप्पर द्वारा इन्हें टक्कर मार देने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे के तुरंत बाद टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने टिप्पर को अपने कब्जे में ले लिया है।

prime article banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बारामुला रोड पर स्थित वुहान कुंजर इलाके में टिप्पर (JK03B-2973) और एक मारुति 800 (JK01R-9304) के बीच जोरदार टक्कर हुई। टिप्पर चालक ने जब देखा कि उसके वाहन से चटकराने वाली मारुति कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है, तो वह घायलों को वहां उसी हालत में छोड़ वहां से फरार हो गया। इस बीच हाईवे पर चलने वाले दूसरे वाहन चालकों व स्थानीय लोग मदद के लिए वहां पहुंच गए।

उन्होंने मुश्किल के साथ कार में सवार दोनों लोगों को बाहर निकाला और उन्हें नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। डॉक्टरों ने बताया कि इससे पहले की दोनों घायलों का इलाज शुरू होता। उनमें से एक इरशाद अहमद अहंगर पुत्र फारूक अहमद निवासी वाहीपोरा ने इलाज के दौरान ही जख्मों का ताव न सह पाने के कारण दम तोड़ दिया। वहीं अन्य घायल मकसूद अहमद अहंगर पुत्र अली मोहम्मद की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

वहीं पुलिस ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्मार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इसके अलावा टिप्पर चालक की भी तलाश की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.