Move to Jagran APP

Jammu Crime News: सिदड़ा में युवक पर तेजधार हथियार से हमला, नगरोटा पुलिस थाने में मामला दर्ज

थाने में दर्ज शिकायत में मुज्जफर इकबाल मलिक निवासी रियासी इन दिनों सिदड़ा में रह रहा है ने बताया कि सोमवार दोपहर वह सिदड़ा में खुले नए जिम के उद्धाटन समारोह वापस लौट रहा था तो इस दौरान कुछ लोगों ने उसकी गाड़ी को रोक लिया।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 04:10 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 04:10 PM (IST)
Jammu Crime News: सिदड़ा में युवक पर तेजधार हथियार से हमला, नगरोटा पुलिस थाने में मामला दर्ज
एक युवक ने तेजधार हथियार टोका निकाल कर उस पर वार कर दिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। सिदड़ा इलाके में कुछ लोगों ने एक युवक पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। हमले में युवक की बाजू में चोट आ गई। घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में ले जाया गया। नगरोटा पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

थाने में दर्ज शिकायत में मुज्जफर इकबाल मलिक निवासी रियासी इन दिनों सिदड़ा में रह रहा है, ने बताया कि सोमवार दोपहर वह सिदड़ा में खुले नए जिम के उद्धाटन समारोह वापस लौट रहा था तो इस दौरान कुछ लोगों ने उसकी गाड़ी को रोक लिया। इस दौरान उसे बिना कुछ कहे एक युवक ने तेजधार हथियार टोका निकाल कर उस पर वार कर दिया। किसी तरह से उसने अपनी बाजू को आगे कर के जान बचाई, लेकिन हमले में उसकी बाजू में चोट आ गई।

शिकायतकर्ता ने बताया कि हमलावरों में से एक की पहचान उसने शब्बीर अहमद निवासी जानीपुर के रूप में की। हमला करने के बाद आरोपित वहां से भाग निकले। सिदड़ा पुलिस को जैसे ही युवक पर हमले की सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंच गए। युवक की मेडिकल जांच करवाई। चौकी प्रभारी सिदड़ा शकील अहमद का कहना है कि शिकायतकर्ता का कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं है। उस पर हमला क्यों हुआ उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.