Move to Jagran APP

Mothers Day 2020: बेटे के फोटो को बिस्तर में रख कर रोज अपने साथ सुलाती है मां प्रिमला गुप्ता

अपने घर में पूरी तरह से अकेली इस असहाय मां के साथ सांबा थाना प्रभारी सूरज सिंह पठानिया ने केक काटकर मातृ दिवस मनाया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sun, 10 May 2020 06:42 PM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 06:42 PM (IST)
Mothers Day 2020: बेटे के फोटो को बिस्तर में रख कर रोज अपने साथ सुलाती है मां प्रिमला गुप्ता
Mothers Day 2020: बेटे के फोटो को बिस्तर में रख कर रोज अपने साथ सुलाती है मां प्रिमला गुप्ता

संवाद सहयोगी, सांबा: यहां एक ओर पूरा संसार रविवार को मातृ दिवस मना रहा था वहीं दूसरी ओर सांबा कस्बे में एक ऐसी मां भी है जोकि हर रोज अपने बेटे की फोटो को साफ कर उसके लिए अच्छा बिस्तर लगाकर उसे बैड पर अपने साथ सुलाती है।

loksabha election banner

अपने घर में पूरी तरह से अकेली इस असहाय मां के साथ सांबा थाना प्रभारी सूरज सिंह पठानिया ने केक काटकर मातृ दिवस मनाया। जब सांबा थाना प्रभारी सूरज सिंह पठानिया केक, सब्जियां व राशन लेकर जब वृद महिला के घर पहुंचे तो महिला की आंखों से आंसू बहने लगे। इस अवसर पर थाना प्रभारी ने कहा कि आज मातृ दिवस है और वह उनके बेटे की कमी को दूर करने के लिए उनके घर आया है।

वृद प्रमिला गुप्ता के बेटे की तीन वर्ष पूर्व सड़क हादसे में मौत हो गई थी। हालांकि महिला की बेटियां भी हैं परन्तु उनकी शादी हो चुकी है और लाॅकडाउन के चलते वह अपनी मां के पास नहीं आ सकती हैं। यह महिला अपने घर में अकेली रह रही है। इस अवसर पर केक काट कर मातृ दिवस मनाया गया व मां का आशीर्वाद भी लिया। इस अवसर पर पठानिया ने कहा कि लाॅकडाउन के चलते वह अपने घर में ही रहें और अगर उन्हें किसी भी सामान की जरूरत हो तो वह उन्हें बताएं उनके घर सामान पहुंच जाएगा।

वहीं यह मां हर रोज अपने बेटे की फोटो को सुबह साफ करती है और उसके लिए तौलिया सहित अन्य कपड़े भी पास रखती है फिर उसे बैड पर लगे बिस्तर पर सिरहाना देकर रख देती है और फिर उसके बगल में खुद सो जाती है। एक असहाय मां की ऐसी हालत देख वहां पर मौजूद अन्य लोग भी भावुक हो गए। इस अवसर पर सरपंच सुनील चौधरी भी उपस्थित थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.