जम्मू, राज्य ब्यूरो । ट्विटर इंडिया ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के युवा डीएसपी शेख आदिल के अकाउंट को बिना किसी कारण कुछ देर के लिए सस्पेंड कर दिया। इससे उनके चाहने वालों में रोष उत्पन्न हो गया। युवा डीएसपी ने भी नाराजगी जताई लेकिन कुछ देर के बाद ही ट्विटर ने गलती मानते हुए अकाउंट को फिर से बहाल कर दिया।

ट्रैफिक पुलिस विभाग श्रीनगर में इस समय तैनात डीएसपी शेख आदिल का ट्विटर अकाउंट बीते बुधवार की शाम को सात बजे के आसपास सस्पेंड कर दिया गया। उनका कहना है कि इसके पीछे काेई कारण नहीं था। आदिल का कहना है कि उसने ट्विटर पर ऐसी कोई भी पोस्ट नहीं डाली थी जिससे किसी को कोई आपत्ति होती। आदिल को ट्विटर पर 16 हजार लोग फाॅलो करते हैं। जैसे ही उनका अकाउंट सस्पेंड किया गया, उनके चाहने वालों में रोष उत्पन्न हो गया। वॉल ऑफ काइंडनेस नाम से अकाउंट चलाने वाले एक व्यक्ति ने लिखा कि यह गलत कदम है।

युवा डीएसपी ने श्रीनगर के जरूरतमंद और गरीब लोगों के लिए कपड़े जुटाने के काम को काफी बढ़ावा दिया है। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि ट्विटर को ऐसे सकारात्मक अधिकारी का अकाउंट सस्पेंड नहीं करना चाहिए। लोगों की इन प्रतिक्रियाओं के बाद ट्विटर ने आदिल के अकाउंट को ढाई घंटे के बाद करीब साढ़े नौ बजे बहाल कर दिया। बाद में डीएसपी ने अकाउंट बहाल करने के लिए ट्विटर का आभार जताया। आदिल ने यह भी दावा किया कि ट्विटर इंडिया के एक अधिकारी ने इसके लिए खेद भी जताया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021