Move to Jagran APP

विशाल क्लब, रोड सेफ्टी इलेवन जीत के साथ अगले दौर में

जागरण संवाददाता, जम्मू : विशाल क्रिकेट क्लब ने स्पार्टन क्रिकेट क्लब को 83 रन और रोड सेफ्टी

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 08:00 AM (IST)
विशाल क्लब, रोड सेफ्टी इलेवन जीत के साथ अगले दौर में
विशाल क्लब, रोड सेफ्टी इलेवन जीत के साथ अगले दौर में

जागरण संवाददाता, जम्मू : विशाल क्रिकेट क्लब ने स्पार्टन क्रिकेट क्लब को 83 रन और रोड सेफ्टी इलेवन ने लायंस क्लब को 51 रन से मात देकर सातवें ईद-दिवाली मिलन क्रिकेट कप के अगले दौर में जगह बनाई।

loksabha election banner

परेड ग्राउंड में खेले गए पहले मुकाबले में विशाल क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। लखन ने नाबाद शतकीय पारी 60 गेंदों का करते हुए खेली। रोहण गिल ने 31 और जगदीश्वर ¨सह ने 13 रन बनाए।

स्पार्टन क्रिकेट क्लब की ओर से कार्तिक, राघव और पारूल एक-एक विकेट चटकाने में कामयाब रहे।

जवाब में स्पार्टन क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करते हुए 15.3 ओवर में 79 रन बनाकर ऑलआउट हो गई । राघव ने 15, पारूल ने 12 और करण ने 11 रन बनाए।

विशाल क्रिकेट क्लब की ओर से संदेश ने दो विकेट, रमणदीप ¨सह, रोहित व आसिफ भी एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। अंत में लखन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

एक अन्य मुकाबले में रोड सेफ्टी इलेवन ने 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए। हिनान मलिक ने 63, लाडा ने 43 और इश्तियाक ने 24 रन बनाए। लायंस क्रिकेट क्लब की ओर से राहुल, सन्नी, गौरव और रूपेश एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे।

जवाब में लायंस क्लब की टीम 19 ओवर में 120 रन ही बना पाई। रोहित ने 44 और विनीत ने 30 रन बनाए।

रोड सेफ्टी इलेवन की ओर से इरशाद ने तीन विकेट, आरके भट्ट और माजिद ने दो-दो विकेट हासिल किए। दिनेश भी एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। अंत में हिनान मलिक मैन ऑफ द मैच चुने गए। मंगलवार को कश्मीर हैप¨नग्स इलेवन बनाम कैंट क्रिकेट क्लब और लक्ष्मी क्रिकेट क्लब बनाम ¨सह क्रिकेट क्लब अखनूर के बीच मुकाबले होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.