जम्मू, जागरण संवाददाता। विधान परिषद के पूर्व सदस्य एमएलसी चौधरी विक्रम रंधावा ने शिव नगर, गांधी नगर विधानसभा क्षेत्र के जोगी मोहल्ले में लोगाें की समस्याएं सुनी और उन्हें साफ किया कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा विकास और लोक कल्याण को प्राथमिकता देने में विश्वास करती है।

क्षेत्र के स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते हुए रंधावा ने कहा कि भाजपा के शासन में जम्मू में बड़े पैमाने पर विकास हुआ है क्योंकि विशेष रूप से जम्मू क्षेत्र में अविकसित बस्तियों पर उचित ध्यान दिया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा समाज के दलित वर्ग की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई हैं।रंधावा ने कहा कि गांधी नगर विधानसभा क्षेत्र को मॉडल विधानसभा क्षेत्र के रूप में विकसित किया जाएगा और कई मेगा परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं।

उन्होंने कहा कि कई विकास परियोजनाएं पूरी हो चुकी हैं और कई अन्य पर काम जोरों पर है।रंधावा ने आगे कहा कि सबका साथ, सबका विकास करने में विश्वास करने वाली पार्टी सभी के हित्तों की रक्षा के लिए बचनबद्ध है। रंधावा ने कहा कि विकास एकमात्र ऐसा एजेंडा है जो लोगों का विश्वास जीत सकता है और हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने कहा कि हमने जम्मू शहर में एक मजबूत सड़क नेटवर्क का निर्माण किया है और गांधी नगर में सभी सड़कों को काले रंग में सबसे ऊपर रखा गया है।उन्होंने कहा कि शेष सड़कों को जल्द ही कवर किया जाएगा।उन्होंने लोगों से मोदी सरकार द्वारा शुरू की जा रही जन हितैषी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने का आग्रह किया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप