Move to Jagran APP

ट्रक चालक ने लगाया रिश्वत मांगने का आरोप ट्रैफिक पुलिस ने दर्ज करवाया बदसलूकी का मामला

जागरण संवाददाता जम्मू डोडा के एक ट्रक चालक ने वीडियो बना कर नगरोटा टीपीसी नाके पर

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 07:35 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 07:35 AM (IST)
ट्रक चालक ने लगाया रिश्वत मांगने का आरोप ट्रैफिक पुलिस ने दर्ज करवाया बदसलूकी का मामला
ट्रक चालक ने लगाया रिश्वत मांगने का आरोप ट्रैफिक पुलिस ने दर्ज करवाया बदसलूकी का मामला

जागरण संवाददाता, जम्मू : डोडा के एक ट्रक चालक ने वीडियो बना कर नगरोटा टीपीसी नाके पर तैनात ट्रैफिक कर्मियों पर उससे रिश्वत मांगने का आरोप लगाया। वीडियो में चालक ने ट्रैफिक कर्मियों पर यह आरोप भी लगाया कि नाके से गुजर रहे हर ट्रक से ट्रैफिक कर्मी एंट्री (रिश्वत) लेते हैं। जो उन्हें रिश्वत नहीं देता, उसे प्रताड़ित करते हुए कोर्ट का चालान काट दिया जाता है। वहीं, ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ नगरोटा पुलिस थाने में ट्रैफिक कर्मी से बदसलूकी करने का मामला दर्ज करवा दिया।

loksabha election banner

वायरल वीडियो में ट्रक चालक माजिद हुसैन निवासी डोडा ने कहा कि वह ट्रक लेकर टीसीपी नाके से डोडा की ओर जा रहा था, जब वहां तैनात ट्रैफिक कर्मियों ने उसे रोक कर दस्तावेजों की जांच करवाने को कहा। ट्रक चालक के पास पर्याप्त दस्तावेज थे, जिसके बाद ट्रैफिक कर्मी ने उससे एंट्री देने को कहा। माजिद के अनुसार उसके पास केवल पांच सौ रुपये ही थे, जो उसने टोल टैक्स देने के लिए रखे हुए थे। चालक ने जब ट्रैफिक कर्मियों को एंट्री नहीं दी, तो उन्होंने उसका वर्दी नहीं पहनने का चालान काट दिया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो नगरोटा के ट्रैफिक इंस्पेक्टर (डीटीआइ) जहूर अहमद ने ट्रक चालक माजिद हुसैन के विरुद्ध नगरोटा थाने में मामला दर्ज करवा दिया। शिकायत में इंस्पेक्टर ने कहा कि नाके के दौरान वहां से गुजर रहे ट्रक नंबर जेके06ए-6881 को पुलिस कर्मियों ने जांच के लिए रोका। ट्रक चालक ने वर्दी नहीं पहनी थी, जिस पर उसका पांच सौ रुपये का कंपाउंड चालान किया गया। ट्रक चालक ने कंपाउंड चालान कटवाने से मना कर दिया और वहां तैनात एक ट्रैफिक कर्मी रवि कुमार से मारपीट करनी शुरू कर दी। नगरोटा थाने में ट्रक चालक के विरुद्ध सरकारी कर्मचारी से बदसलूकी करने और धमकाने का मामला दर्ज किया गया है।

------बयान---

वीडिया वायरल होने के बाद विभाग ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। प्राथमिक जांच में ट्रक चालक द्वारा ट्रैफिक कर्मियों से बदसलूकी करने की बात सामने आ रही है।

- प्रदीप गोरिया, एसपी ट्रैफिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.