Move to Jagran APP

Jammu: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, देखें वीडियो

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को देख कार व मोटर साइकिल सवार की सलामती की दुआ कर रहे हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 04:33 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 04:33 PM (IST)
Jammu: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, देखें वीडियो
Jammu: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, देखें वीडियो

जम्मू, जेएनएन। वीडियो देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। गलत दिशा से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक कार को खसीटते हुए ले जाता है और फिर कुछ दूरी पर अनियंत्रित होकर उसी कार पर पलट जाता है। वीडियो में यह भी साफ दिखाई दे रहा है कि इस सड़क हादसे के बाद सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो जाता है और हर कोई कार में फंसे लोगों को बचाने के लिए कार की ओर दौड़ता है। गनिमत यह थी कि यह सड़क हादसा तड़के का है। यदि यही हादसा बाजार खुलने के बाद होता तो हादसा खतरनाक साबित होता। इस हादसे में कार तो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई परंतु कार में बैठे लोगों को मामूली चोटें ही आई।

loksabha election banner

यह वायरल हो रहा सड़क हादसे का वीडियो गत 23 फरवरी का है। जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित जिला सांबा में यह ट्रक पीबी10एफवी - 0217 चालक तेज गति से मुख्य सड़क की ओर जा रहा था। सुबह आठ बजे का समय था इसलिए गलत दिशा से तेज गति से आ रहा यह ट्रक अचानक सामने से आई कार को देखने के बाद भी गति पर काबू नहीं पाया इसीलिए उसे खसीटते हुए अपने साथ ले गया और उसके बाद उसी पर पलट गया। इस दौरान एक मोटर साइकिल भी उसकी चपेट में आ गया। गनिमत यह रही कि इस हादसे में न तो कार में सवार लोगों और न ही मोटर साइकिल सवार को गंभीर चोटें आई। सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। उन्हें केवल मामूली खरोंचे आई थी। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को देख कार व मोटर साइकिल सवार की सलामती की दुआ कर रहे हैं। इसी दिन जिला सांबा में तीन अन्य सड़क हादसे भी पेश आए जिसमें सात लोग घायल हो गए। दूसरा हादसा उसी दिन सांबा मानसर मार्ग पर मनानू में हुआ। मनानू में मोटरसाइिकल स्लिप हो गया जिससे उस पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान प्रदीप कुमार पुत्र चररू राम व विक्की कुमार पुत्र सत पाल निवासी पलथ जिला सांबा के रूप में हुई है। घायलों को जिला अस्पताल सांबा लाया गया परन्तु वहां पर उनकी चिंताजनक हालत को देखते हुए उन्हें जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया।

तीसरा हादसा सांबा के दियानी में पेश आया यहां पर एक कार डिवाइडर के साथ टकरा कई जिससे उसमें सवार चार लोगों को चोटें आईं। इस हादसे में घायलों को सांबा जिला अस्पताल ले जाया गया और फिर वहां से उन्हें राजकी मेडिकल कालेज जम्मू रेफर कर दिया गया। घायलों की पहचान वीर बहादुर सिंह पुत्र कमल सिंह निवासी बरनोटी, बंटी शर्मा पुत्र प्रदीप कुमार, दिवांकर सिंह पुत्र मुल्तान सिंह दोनों निवासी बरनोटी, वरूण सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी बुद्धी कठुआ के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.