जम्मू, जागरण संवाददाता । विदर्भ की टीम ने आसानी से जम्मू-कश्मीर को एकतरफा मुकाबले में नौ विकेट से मात देकर वीमेन अंडर-23 टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार जीत हासिल की है।

आइएएफ क्रिकेट ग्राउंड बंगलुरु में सोमवार को खेले गए मुकाबले में जम्मू-कश्मीर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने निर्धारित 20 ओवर के मुकाबले में से 19 ओवर में अपने सभी विकेट गंवाकर मात्र 59 रन बनाए। टीम को चार रन अतिरिक्त के रूप में मिले। नादिया चौधरी ने 44 गेंदों में पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 32 रन बनाए। तनिषा ने भी 15 रन बनाए। अदफार भट्ट, बिस्माह हसन, रिफ्त चौधरी, ललिता और हीना कौसर बिना कोई खाता खोले पवेलियन लौटा दी गई।

विदर्भ की ओर से गेंदबाज दिशा ने चार ओवर में 11 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जाह्नवी ने चार ओवर में 10 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। नुपुर, मिनल और सान्या एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रही।

जवाब में विदर्भ की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य को मात्र 8.3 ओवर में एक विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। दिशा ने 24 गेंदों में तीन चौकों से 29 रन बनाए। प्रगणि 20 रन और शिवानी नौ रन बनाकर नाबाद रहीं। जम्मू-कश्मीर की ओर से एकमात्र विकेट काजल ने हासिल की। मैच में वृंदा राठी और नितिन अम्पायर व लक्ष्मी मैच रेफरी थी।

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस