Move to Jagran APP

मंडरा रहे आतंकी हमले के बीच नवरात्र पर कड़े पहरे में रहेगी वैष्णो देवी यात्रा

Vaishno Devi Yatra जम्मू कश्मीर के पुनर्गठन के बाद पहली बार नवरात्र के दौरान वैष्णो देवी यात्रा के लिए बड़े स्तर पर सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 08:12 AM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 10:02 AM (IST)
मंडरा रहे आतंकी हमले के बीच नवरात्र पर कड़े पहरे में रहेगी वैष्णो देवी यात्रा
मंडरा रहे आतंकी हमले के बीच नवरात्र पर कड़े पहरे में रहेगी वैष्णो देवी यात्रा

संवाद सहयोगी, कटड़ा। नवरात्र पर आधार शिविर कटड़ा से लेकर श्री माता वैष्णो देवी भवन तक यात्रा कड़े सुरक्षा पहरे में रहेगी। जम्मू कश्मीर के पुनर्गठन के बाद पहली बार नवरात्र के दौरान वैष्णो देवी यात्रा के लिए बड़े स्तर पर सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं। पूरा यात्रा मार्ग सीसीटीवी कैमरों से नजर रखी जाएगी। सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ की 06 बटालियन भी कंधे से कंधा मिलकर पुलिस का साथ दे रही है।

loksabha election banner

आधार शिविर कटड़ा के सभी प्रमुख स्थलों सहित मां वैष्णो देवी के भवन और मार्ग पर पड़ने वाले सभी पड़ावों पर पुलिस व सुरक्षाकर्मियों की मुस्तैदी बढ़ा दी गई है। हर आने-जाने वालों पर पैनी नजर है। श्रद्धालुओं से पूछताछ से लेकर उनके सामान की गहनता से जांच की जा रही है। वहीं कटड़ा से लगती सभी पुलिस व सुरक्षा चौकियों से गुजरने वाले वाहनों को रोककर और जरूरत होने पर सवारियों को उतारकर भी तलाशी ली जा रही है।

एएसपी कटड़ा नरेश सिंह ने बताया कि नवरात्र महोत्सव को लेकर उन्होंने पुलिस अधिकारियों सहित कर्मियों को विशेष निर्देश दिए हैं। चाहे नगर का मुख्य बस अड्डा हो या रेलवे स्टेशन या फिर वैष्णो देवी का भवन हर प्रमुख स्थलों पुलिस कर्मी तैनात हैं। पहले से अधिक सुरक्षा और सतर्कता बरती जा रही है। कटड़ा की ओर आने वाले सभी शार्टकट और प्रमुख रास्तों पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है। भवन से लेकर आधार शिविर कटड़ा के सभी प्रमुख स्थलों पर तीसरी आंख का भी पहरा रहेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.