Move to Jagran APP

Jammu Crime News: मीरां साहिब के कीर पिंड में दो युवकों पर तेजधार हथियार से हमला, तीनों आरोपित फरार

क्षेत्र के गांव कीर पिंड में रविवार देर रात तीन युवकों ने दो युवकों का रास्ता रोककर उन पर तेजधार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों की पहचान हरदेव सिंह पुत्र कृपाल सिंह मनजीत सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी खोड देयोनिया के रूप में हुई।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 06:27 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 06:27 PM (IST)
Jammu Crime News: मीरां साहिब के कीर पिंड में दो युवकों पर तेजधार हथियार से हमला, तीनों आरोपित फरार
घायलों को इलाज के लिए उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया, पर डाक्टरों ने उसे जीएमसी में शिफ्ट कर दिया।

मीरां साहिब, संवाद सहयोगी । क्षेत्र के गांव कीर पिंड में रविवार देर रात तीन युवकों ने दो युवकों का रास्ता रोककर उन पर तेजधार हथियार ( टोके ) से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों की पहचान हरदेव सिंह पुत्र कृपाल सिंह, मनजीत सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह दोनों निवासी खोड देयोनिया के रूप में हुई।

loksabha election banner

हमलावरों की पहचान गगनदीप सिंह, अमनदीप सिंह पुत्र रंजीत सिंह दोनों निवासी कतयाल आरएसपुरा और तीसरे की पहचान अमरदीप सिंह निवासी कीर पिंड के रूप में हो पाई जो कि हमला करने के बाद मौके से फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डाक्टरों ने उसे जीएमसी में शिफ्ट कर दिया।

वही बताया जा रहा है कि उन घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उनके परिजनों ने इलाज के लिए अमृतसर अस्पताल में ले गए। इसके साथ ही हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की। जानकारी के अनुसार घायलों में से एक के पिता कृपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा आरएसपुरा से अपने मोटरसाइकिल से अपने घर की ओर आ रहा था। उसके साथ उसका दोस्त मनजीत सिंह भी साथ था।

पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है

इसी बीच में वह लोग अभी कीर पिंड के पास पहुंचे थे कि पहले से ही वहां पर मौजूद तीन लोगों ने उस पर हमला किया और उनके बेटे के बाजू पर तेजधार हथियार से वार किए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा मनजीत सिंह के हाथों पर भी गंभीर चोटें आई। थाना प्रभारी सुल्तान मिर्जा ने बताया कि पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उनको जल्द पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की गई है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि जल्द ही तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.