Move to Jagran APP

Anantnag Encounter: बीजबेहाड़ा के छत्तीपोरा इलाके में छिपे थे हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकी, सुरक्षाबलों ने सिर्फ 30 मिनट में ढूंढकर किया काम तमाम

दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन से संबंधित थे। इनकी पहचान इशफाक अहमद गनई निवासी चक्कवानगुंड अनंतनाग और यावर आयुब डार निवासी डोगरीपोरा अवंतीपोरा के रूप में हुई है। मारे गए दोनों आतंकी कश्मीर में हुई कई आतंकी घटनाओं में संलिप्त थे।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 06:24 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 07:07 PM (IST)
Anantnag Encounter: बीजबेहाड़ा के छत्तीपोरा इलाके में छिपे थे हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकी, सुरक्षाबलों ने सिर्फ 30 मिनट में ढूंढकर किया काम तमाम
फिलहाल एहतियात के तौर पर क्षेत्र में अभी भी तलाशी अभियान जारी है।

जम्मू, जेएनएन। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिला के बीजबेहाड़ा इलाके में आज यानि शनिवार शाम को एक संक्षिप्त मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। फिलहाल अभी तक मारे गए आतंकियों की पहचान संभव नहीं हो पाई है। कश्मीर के आइजी विजय कुमार ने बताया की मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन से संबंधित थे।

prime article banner

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिला के बीजबेहाड़ा इलाके में आज दोपहर को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली। इसके उपरांत पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के सहयोग से क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान बीजबेहाड़ा के छत्तीपोरा इलाके में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी लेकिन आतंकियों ने इसे अनसुना कर दिया और फायरिंग जारी रखी। सुरक्षाबलों ने तुरंत मोर्चा संभाला और सिर्फ 30 मिनट में ही दोनों आतंकियों को वहीं ढेर कर दिया।

कश्मीर के आइजी विजय कुमार ने इंटरनेट मीडिया पर जानकारी साझा की कि बीजबेहाड़ा के छत्तीपोरा इलाके में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। फिलहाल एहतियात के तौर पर क्षेत्र में अभी भी तलाशी अभियान जारी है। उन्होंने बताया कि मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान हो गई है। दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन से संबंधित थे। इनकी पहचान इशफाक अहमद गनई निवासी चक्कवानगुंड अनंतनाग और यावर आयुब डार निवासी डोगरीपोरा अवंतीपोरा के रूप में हुई है। मारे गए दोनों आतंकी कश्मीर में हुई कई आतंकी घटनाओं में संलिप्त थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.