Move to Jagran APP

Reasi Road Accident: रियासी सड़क हादसे में दो पुलिस जवानों की मौत, गहरी खाई में जा लुढ़की कार

जिला पुंछ से श्रीगनर के लिए निकलने ये दोनों पुलिस जवान रियासी मार्ग से गुजर रहे थे। सिंबल चौया के नजदीक चालक कार पर से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सीधी खाई में लुढ़क गई।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 12:42 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 12:42 PM (IST)
Reasi Road Accident: रियासी सड़क हादसे में दो पुलिस जवानों की मौत, गहरी खाई में जा लुढ़की कार
Reasi Road Accident: रियासी सड़क हादसे में दो पुलिस जवानों की मौत, गहरी खाई में जा लुढ़की कार

रियासी, जेएनएन। जिला रियासी में आज सुबह सड़क हादसे में दो पुलिस जवानों की मौत हो गई। जिला पुंछ के रहने वाले ये दो पुलिस कर्मी श्रीनगर में नियुक्त थे। ड्यूटी ज्वाइंन करने के लिए जब ये दोनों पुलिस कर्मी जिला पुंछ से रियासी से होते हुए श्रीनगर की ओर जा रहे तो उनकी कार जेके02सीजी-0752 रियासी में सिंबल चौया के नजदीक एक खाई में लुढ़क गई। मरने वालों में एक सब इंस्पेक्टर और दूसरा असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर था।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला पुंछ से श्रीगनर के लिए निकलने ये दोनों पुलिस जवान रियासी मार्ग से गुजर रहे थे। सिंबल चौया के नजदीक चालक कार पर से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सीधी खाई में लुढ़क गई। मरने वालों की पहचान सब इंस्पेक्टर अब्दुल अजीज पुत्र हबीबुल्ला और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मोहम्मद मुश्ताक भट पुत्र अब्दुल सुबान भट दोनों निवासी बाला तहसील मंडी पुंछ के तौर पर हुई है।

जब उनकी कार खाई में लुढ़की उस समय मार्ग से गुजर रहे दूसरे वाहन चालकों ने उन्हें देख लिया। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। इस बीच स्थानीय लोग भी मदद के लिए वहां पहुंच गए। बड़ी मुश्कल से दोनों गंभीर रूप से घायल पुलिस जवानों को मुख्य मार्ग तक लाया गया, जहां से उन्हें रियासी जिला अस्पताल में पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद दोनों शवों को परिजनों को सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.