Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: श्रीनगर के बुलबुल बाग से आतंकी संगठन लश्कर के दो मददगार गिरफ्तार, हथियार बरामद

श्रीनगर पुलिस ने आज यानि बुधवार को एक गुप्त सूचना के आधार पर बरजला के बुलबुल बाग क्षेत्र से लश्कर ए तैयबा के दो मददगार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उनके कब्जा से हथियार और गोला बारूद भी बरामद हुआ है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 07:42 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 08:01 PM (IST)
Jammu Kashmir: श्रीनगर के बुलबुल बाग से आतंकी संगठन लश्कर के दो मददगार गिरफ्तार, हथियार बरामद
श्रीनगर पुलिस ने बुलबुल बाग क्षेत्र से लश्कर ए तैयबा के दो मददगार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

जम्मू, जेएनएन। श्रीनगर पुलिस ने आज यानि बुधवार को एक गुप्त सूचना के आधार पर बरजला के बुलबुल बाग क्षेत्र से लश्कर ए तैयबा के दो मददगार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उनके कब्जा से हथियार और गोला बारूद भी बरामद हुआ है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, श्रीनगर पुलिस ने एक सूचना के आधारपर लश्कर ए तैयबा आतंकवादी संगठन के दो मददगारों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान मुजफ्फर जान पुत्र गुलाम नबी मीर निवासी ओल्ड बरजला श्रीनगर और दूसरे की पहचान अब्बास शफी नाजर पुत्र मोहम्मद शफी नाजर निवासी नाटीपोरा श्रीनगर के रूप में हुई है। पुलिस को उनके कब्जे से दो चीन निर्मित पिस्तौल, दो मैगजीन, पिस्तौल के 13 कारतूल और अन्य सामान बरामद हुआ है। सदर पुलिस स्टेशन में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

यहां यह बता दें कि गत 9 जनवरी को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिला के सोपेार क्षेत्र से पुलिस ने आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा के पांच ओवरग्राउंड वर्करों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए पकड़े गए लश्कर ए तैयबा के पांचों मददगारों की पहचान खुर्शीद अहमद लोन पुत्र अब्दुल रहमान लोन निवासी नवपोरा, बशीर अहमद जरगर पुत्र गुलामुद्दीन जरगर निवासी बेहरामपोरा रफियाबाद, जावेद अहमकद पंडिथ पुत्र नजीर अहमद पंडिथ निवासी डंगरपोरा सोपोर, वसीम अहमद लोन पुत्र गुलाम रसूल लोन निवासी बूटीनगू सोपोर और आरिफ अहमद खांडे पुत्र शमसुद्दीन खांडे निवासी जालूरा सोपोर के रूप में हुई थी। पकड़े गए यह पांचों मददगार लश्कर ए तैयबा आतंकवादी संगठन के आतंकवादियों को स्थानीय सूचना के अलावा कहीं भी आने-जाने के लिए ट्रांसपोर्ट की सुविधा मुहैया करवाते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.