Move to Jagran APP

जम्मू: मीरां साहिब खंड विकास कार्यालय के दो कर्मचारी संक्रमित, कार्यालय बंद

सोमवार को नायब तहसीलदार सतपाल शर्मा की देखरेख में टीम के लोगों ने बाजार में ऐसे लोगों के चालान काटे जो कि बिना मास्क के घूम रहे थे और लोगों को चेतावनी दी कि सरकारी दिशा निर्देशों का पालन करें अन्यथा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 06:02 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 06:02 PM (IST)
जम्मू: मीरां साहिब खंड विकास कार्यालय के दो कर्मचारी संक्रमित, कार्यालय बंद
दो कर्मचारी संक्रमित मिले हैं उन्होंने अपने टेस्ट करवाए थे और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

मीरां साहिब, संवाद सहयोगी। कस्बे में कोरोना ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। सरकारी कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारी इसकी चपेट में आने लगे हैं। कस्बे स्थित खंड विकास कार्यालय के दो कर्मचारी वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसी के चलते सोमवार को ब्लाक कार्यालय को अस्थायी तौर पर बंद किया गया। जो दो कर्मचारी संक्रमित मिले हैं उन्होंने अपने टेस्ट करवाए थे और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनके संपर्क में आने वाले कार्यालय के अन्य कर्मचारियों केवी कोविड-19 करवाए जा रहे हैं। सोमवार को कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला लगा मिला और ऑफिस भी बंद रहा जैसे चलता है कार्यालय में आने वाले लोग कार्यालय बंद होने पर लौट गए।

loksabha election banner

ज्ञात रहे कि इससे पूर्व कस्बे स्थित सरकारी गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल में तैनात एक चतुर श्रेणी कर्मचारी भी वायरस से संक्रमित पाया गया था जिसके बाद स्कूल की प्रिंसिपल ने स्कूल को सैनिटाइज करवाया। उधर ब्लॉक चेयरमैन दिलीप कुमार ने बताया कि उन्होंने स्वास्थ्य विभाग कर्मियों को कार्यालय को सैनिटाइज करने के लिए टीम भेजने को कहा है और जल्द ही टीम आ जाएगी और सारे कार्यालय को सैनिटाइज करवाया जाएगा उसके बाद ही इसे फिर से खोला जाएगा।

उधर प्रशासन के अधिकारियों ने भी आम लोगों पर सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। सोमवार को नायब तहसीलदार सतपाल शर्मा की देखरेख में टीम के लोगों ने बाजार में ऐसे लोगों के चालान काटे जो कि बिना मास्क के घूम रहे थे और लोगों को चेतावनी दी कि सरकारी दिशा निर्देशों का पालन करें अन्यथा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.