मीरा साहिब : स्थानीय पुलिस की ओर से कस्बे के गांव सिबल मोड़ में लगाए गए नाके के दौरान कार से जा रहे दो युवकों की जांच के दौरान दोनों के कब्जे से 6-6 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान जाकिर हुसैन, इरफान खान दोनों निवासी बठिडी जम्मू के रूप में हुई है।

मीरां साहिब पुलिस ने थाना प्रभारी गुरपाल सिंह की अगुवाई में सिबल मोड़ में नाका लगाया हुआ था। इसी बीच जम्मू की ओर से आ रही अपोलो कार को जांच के लिए रोका गया। कार में बैठे दोनों युवकों की गतिविधियां संदिग्ध नजर आने पर जवानों ने जब उनसे पूछताछ की तो वे कुछ घबरा गए। जब उनकी तलाशी ली गई, तो दोनों के कब्जे से 12 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। (संस)

--------

घाटी ले जा रहे दो मवेशी छुड़ाए

मीरां साहिब: इंदिरा नगर के पास लगाए गए नाके के दौरान महिद्रा गाड़ी में मवेशियों को लादकर अवैध रूप से घाटी की ओर ले जा रहे दो पशु तस्करों को हिरासत में लेकर पुलिस ने उनके कब्जे से दो मवेशियों को छुड़ा लिया। तस्करों की पहचान शमशुद्दीन निवासी रामबन और सोनी कुमार निवासी आरएसपुरा के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, स्थानीय पुलिस की ओर से सड़क मार्ग पर नाका लगाया गया था। इसी बीच आरएसपुरा की ओर से महिद्रा गाड़ी, जिस पर तिरपाल डाला हुआ था, उसे जांच के लिए जवानों ने जब रोका तो अंदर दो मवेशी मिले। जब पुलिस ने वाहन में बैठे लोगों से मवेशी ले जाने के संबंध में कागज मांगे तो वे कोई कागजात नहीं दिखा पाए। ऐसे में पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और वाहन में लादे गए दोनों मवेशियों को छुड़ा लिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस