जागरण संवाददाता, जम्मू : ग्रेटर कैलाश पुलिस ने एक युवक को मादक पदार्थ हेरोइन के साथ रविवार को दबोच लिया। वहीं, त्रिकुटा नगर पुलिस ने दूसरे राज्य के श्रमिक को गांजे की तस्करी की आरोप में पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपितों के विरुद्ध संबंधित पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया।

ग्रेटर कैलाश इलाके में मादक तस्करी की पुख्ता सूचना पर चौकी प्रभारी रोहित गांधी नगर ने नाका लगाया। इस दौरान उन्होंने वहां से गुजर रही कार नंबर एचपी53ए-8179 को जांच के लिए रोका। वाहन की तलाशी के दौरान उसमें सवार विनोद कुमार निवासी डोगरा हाल के पास से मादक पदार्थ हेरोइन की खेप बरामद हुए। उसे पूछताछ के लिए सीधे थाने में ले जाया गया। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने 20 ग्राम हेरोइन को बरामद किया। गंग्याल पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

वहीं, जम्मू रेलवे स्टेशन के बाहर पुलिस कर्मियों ने नाका लगाया हुआ था। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने एक युवक को संदिग्ध हालत में घुमते हुए पाया। उसकी हरकतों पर संदेह होने के चलते पुलिस कर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया। पुलिस कर्मियों के पास आने की बजाए युवक वहां से भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने युवक का पीछा कर उसे दबोच लिया। उसके सामान की तलाशी के दौरान मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ। युवक को तुरंत पूछताछ के लिए थाने में ले जाया गया, आरोपित की पहचान महारथी निवासी छत्तीसगढ़ के रूप में हुई। उसके पास से कुल दो किलो गांजा बरामद हुआ।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस