Move to Jagran APP

ट्वीट पर गौतम गंभीर से भिड़ी महबूबा, किया ब्लॉक

राज्य ब्यूरो जम्मू पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रधान महबूबा मुफ्ती मंगलवार को सोशल साइट पर क्रिकेटर गौतम गंभीर से भिड़ गई। सोशल साइट पर यह भारत है आप जैसे कोई धब्बा नहीं जो मिट जाएगा कड़ा जवाब मिलने पर गुस्से में महबूबा ने गौतम गंभीर को ट्वीटर पर ब्लॉक कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 06:02 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 07:59 AM (IST)
ट्वीट पर गौतम गंभीर से  भिड़ी महबूबा, किया ब्लॉक
ट्वीट पर गौतम गंभीर से भिड़ी महबूबा, किया ब्लॉक

राज्य ब्यूरो, जम्मू : पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रधान महबूबा मुफ्ती मंगलवार को सोशल साइट पर क्रिकेटर गौतम गंभीर से भिड़ गई। सोशल साइट पर यह भारत है, आप जैसे कोई धब्बा नहीं जो मिट जाएगा, कड़ा जवाब मिलने पर गुस्से में महबूबा ने गौतम गंभीर को ट्वीटर पर ब्लॉक कर दिया।

loksabha election banner

महबूबा से पहले गौतम गंभीर पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से भी भिड़े थे। उमर के जम्मू कश्मीर में सदर-ए-रियासत और वजीर-ए-आजम बनाने का मुद्दा उठाने पर गौतम गंभीर ने लिखा था कि आप कड़क कॉफी पीकर सो जाइए। अगर इसके बाद भी समझ नहीं आए तो आपको हरा पाकिस्तानी पासपोर्ट चाहिए।

अब उन्होंने देश के खिलाफ बोलने वाली महबूबा को घेरा। कड़े तेवर दिखा रही महबूबा ने सोमवार को कहा था कि न समझोगे तो मिट जाओगे ऐ हिन्दोस्तान वालो, तुम्हारी दास्तान तक न होगी दास्तानों में। इस ट्वीट को लेकर गौतम गंभीर ने मंगलवार को सोशल साइट पर महबूबा को घेरा। इस पर बहस के बाद महबूबा ने यह लिखकर गौतम गंभीर को ब्लॉक कर दिया कि इस तरह की ट्रॉलिग अनुचित है। आप अपने दो-दो रुपये के ट्वीट से कहीं ट्रॉलिग करो। क्रिकेटरों को राजनीति नहीं करनी चाहिए : महबूबा

महबूबा के सोमवार को किए ट्वीट में जब गौतम गंभीर ने लिखा कि यह भारत है, आप जैसे कोई धब्बा नहीं जो मिट जाएगा तो महबूबा भड़क गई। उन्होंने जवाब में लिखा कि मुझे आपकी दिमागी हालत पर शक है। मुझे उम्मीद है कि भाजपा में भी आपकी पारी आपके किक्रेट करियर की तरह कमजोर न रहे। क्रिकेटरों को राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्हें कश्मीर के बारे में कुछ पता नहीं है। आप अपनी आक्रामकता खेल मैदान में दिखाएं। इस पर गौतम गंभीर ने लिखा है कि एक उदासीन व्यक्ति द्वारा ब्लॉक किए जाने पर मैं खुश हूं। जब मैं यह ट्वीट लिख रहा हूं तो उस समय 13,65,386,456 भारतीय हैं। आप उनको कैसे ब्लॉक करोगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.