जम्मू, जागरण संवाददाता। कश्मीर में टारगेट किलिंग के लगातार हो रहे मामले व आतंकी हमलों को लेकर आम आदमी पार्टी नेता एवं डीडीसी सदस्य तरणजीत सिंह टोनी ने सरकार के प्रति रोष जताया। जम्मू में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में हालात इस समय बहुत ही खराब हैं। आए दिन आतंकी हमले हाे रहे हैं।

बेकसूरों को मारा जा रहा है लेकिन सरकार दावे करती है कि जम्मू कश्मीर में स्थिति सामान्य है। लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है। टोनी ने कहा कि सरकार को आत्मनिरीक्षण करने और उन सभी अधिकारियों को हटाने की सख्त जरूरत है जो जम्मू-कश्मीर को सुरक्षित रखने की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर रहे हैं।

इस मौके पर टोनी ने प्रधानमंत्री विशेष पैकेज के तहत कश्मीर घाटी के विभिन्न क्षेत्रों में तैनात सरकारी कर्मचारियों का पक्ष भी रखा। उन्होंने कहा कि कश्मीरी हिंदू ये कर्मचारीअपनी सुरक्षा की मांग को लेकर जम्मू में तीन महीने से हड़ताल पर हैं। ये कर्मचारी सिर्फ और सिर्फ सुरक्षित वातावरण की मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार की ओर से उनसे बात करने के लिए भी कोई नहीं पहुंचा है।

टोनी का कहना है कि इन कर्मचारियों की मांग जायज है। हर कोई अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित रहता है। सरकार को इन कर्मियों को सुरक्षा देनी चाहिए ताकि वे लोग अपने काम पर वापस लौट सकें। उधर श्रीनगर में भी अाप नेता डा. नवाब ने भी आतंकी हमलों को लेकर सरकार को घेरा।

Edited By: Vikas Abrol