जम्मू, जागरण संवाददाता । जम्मू-कश्मीर की क्रिकेट टीम इन दिनाें बड़ौदा में मेंटर इरफान पठान की देखरेख में कड़ा अभ्यास कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन कल टीम की घोषणा कर देगी।

ईलीट ग्रुप सी में जगह बनाने वाली गुजरात, बंगाल, तमिलनाडु, राजस्थान, जम्मू-कश्मीर, त्रिपुरा, मध्य प्रदेश, रेलवेज, बिहार और सर्विसेस के मुकाबले 24 सितंबर से शुरू होकर 16 अक्टूबर तक जारी रहेंगे। जम्मू-कश्मीर का विजय हजारे ट्रॉफी में पहला सामना 24 सितंबर को त्रिपुरा की टीम सुबह 9 बजे जयपुर के स्टेडियम में शुरू होगा।

27 सितंबर को जम्मू-कश्मीर और राजस्थान, 30 सितंबर को जम्मू-कश्मीर और बंगाल, तीन अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर और रेलवेज, चार अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर और तमिलनाडु, छह अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर और सर्विसेस, 7 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर और बिहार, 10 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर और मध्य प्रदेश, 14 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर और गुजरात के बीच मुकाबले जयपुर के स्टेडियम में खेले जाएंगे।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद बने हालात के कारण जम्मू-कश्मीर की क्रिकेट टीम को बड़ौदा में अभ्यास के लिए जाने पड़ा था।

 

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप