Move to Jagran APP

जानीपुर सब्जी मंडी में लगी आग, तीन खोखे पूरी तरह राख Jammu News

इस आग पर काबू पाने के लिए रूप नगर फायर स्टेशन के अलावा गांधी नगर फायर स्टेशन से भी गाड़ियों को रवाना किया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 11:49 AM (IST)
जानीपुर सब्जी मंडी में लगी आग, तीन खोखे पूरी तरह राख Jammu News
जानीपुर सब्जी मंडी में लगी आग, तीन खोखे पूरी तरह राख Jammu News

जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के जानीपुर इलाके स्थित सब्जी मंडी में परिस्थितियों में आग लग गई। आग लगने की घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे पेश आई जिसमें सब्जी के तीन खोखे पूरी तरह से जल गए।

loksabha election banner

जिस समय आग लगी उस समय सब्जी मंडी में दुकानें लगभग खुल चुकी थी लेकिन वहां पर ज्यादा चहल पहल नहीं थी। तभी अचानक एक खोखे से आग की लपटें अचानक उठने लगी और इससे पहले कि वहां पर मौजूद लोग कुछ समझ पाते आग ने साथ लगते दूसरे खोखे को भी चपेट में ले लिया। जिस खोखे से आग शुरू हुई, उसमें गैस के तीन सिलेंडर भी पड़े हुए थे जिनमें आग लगने के बाद तीन धमाके भी हुए। सिलेंडर के धमाकों की आवाज सुनकर लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। इतने में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई और उन्होंने आग पर काबू पाने के प्रयास शुरु किए। इस आग पर काबू पाने के लिए रूप नगर फायर स्टेशन के अलावा गांधी नगर फायर स्टेशन से भी गाड़ियों को रवाना किया।

जानीपुर सब्जी मंडी जानीपुर चौक में हैं जहां दिन भर काफी चहल पहल रहती है। अगर फायर ब्रिगेड कर्मी आग पर काबू में कुछ और देर कर देते तो आग बढ़ते हुए आसपास की दुकानों को भी चपेट में ले सकती है। वहीं इस मामले के पेश आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आग का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.