Move to Jagran APP

Kashmir : गांदरबल में रात भर लगी आग में तीन दुकानें जलकर खाक, आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा

Fire Broke In Ganderbal पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आगजनी की यह घटना रविवार-सोमवार की मध्य रात की है। इलाके में स्थित एक दुकान में अचानक से आग भड़की और देखते ही देखते उसने दूसरी दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।

By JagranEdited By: Rahul SharmaPublished: Mon, 26 Sep 2022 10:55 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 11:05 AM (IST)
Kashmir : गांदरबल में रात भर लगी आग में तीन दुकानें जलकर खाक, आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा
आगजनी की इस घटना में तीन दुकानें जलकर खाक हो गई।

श्रीनगर, जेएनएन : मध्य कश्मीर के गांदरबल जिले के बरोसा गांव में कल देर रात भीषण आग लगने से करीब तीन दुकानें जलकर खाक हो गईं। स्थानीय लोगों व अग्निशमन दस्ते की मदद से समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। प्राथमिक जांच में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं पुलिस विभाग ने इस संबंध में मामला दर्ज कर अपने तौर पर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आगजनी की यह घटना रविवार-सोमवार की मध्य रात की है। इलाके में स्थित एक दुकान में अचानक से आग भड़की और देखते ही देखते उसने दूसरी दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस ने बताया कि आग लगने के कुछ घंटों बाद ही स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने अपने तौर पर आग पाने का बड़ा प्रयास किया परंतु एक के बाद एक आग ने दूसरी दुकानों कोे अपनी चपेट में ले लिया।

अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुंच गया और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए। घंटाें मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया परंतु आगजनी की इस घटना में तीन दुकानें जलकर खाक हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों दुकानों के साथ उसमें रखा सारा सामान भी खाक हो गया। कुछ नहीं बचा। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने की वजह शार्ट सर्किट हो सकती है। फिलहाल वह जांच कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने भी इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच प्रक्रिश शुरू कर दी है।

वहीं स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से प्रभावित दुकानदारों को वित्तीय सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आग की इस घटना में दुकानों को काफी नुकसान हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.