Move to Jagran APP

बस पलटने से तीन की मौत

संवाद सहयोगी रियासी इसे काल चक्कर ही कहा जाएगा कि बठोई मिनी बस दुर्घटना में मारे गए लो

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 09:59 AM (IST)Updated: Sat, 24 Aug 2019 06:38 AM (IST)
बस पलटने से तीन की मौत
बस पलटने से तीन की मौत

संवाद सहयोगी, रियासी: इसे काल चक्कर ही कहा जाएगा कि बठोई मिनी बस दुर्घटना में मारे गए लोगों में कुछ ऐसे भी लोग थे, जो मात्र सवारी का आनंद उठाने के लिए मिनी बस में सवार हो गए थे। उन्हें नहीं पता था कि कुछ ही देर बाद वह काल का ग्रास बन जाएंगे। उधर, मिनी बस दुर्घटना के मृतकों के आश्रितों को प्रशासन द्वारा रेडक्रास के तहत 20-20 हजार रुपये सहायता के तौर पर देने की घोषणा की गई है।

loksabha election banner

बता दें कि बुधवार को एक यात्री मिनी बस सवारियां लेकर माहौर से बठोई पहुंची। मुख्य अंतिम स्टॉप पर अधिकतर सवारियां उतर गई। चालक को मिनी बस को कुछ आगे जाकर मिनी बस को मोड़ कर वापस मुख्य स्टॉप पर लाना था। इसी दौरान मुख्य स्टॉप पर खड़े कुछ किशोर भी मिनी बस में यह सोच कर सवार हो गए कि मोड़ कर वापस लाने पर वह मुख्य स्टॉप पर वापस उतर जाएंगे, लेकिन मिनी बस को मोड़ने के लिए गए चालक से वाहन अनियंत्रित हो गया। जिस पर मिनी बस गहरी खाई में जा गिरी। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पांच लोग घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर घायलों के साथ ही मृतकों को खाई से बाहर निकाल कर माहौर अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को रियासी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन इसी बीच रास्ते में एक और घायल ने दम तोड़ दिया। रियासी अस्पताल से चार घायलों को जम्मू के राजकीय कालेज अस्पताल भेज दिया गया मृतकों की पहचान रिजवान 14 पुत्र मोहम्मद शफी, अब्दुल हमीद 40 पुत्र हबीबुल्ला, सज्जाद अहमद 15 पुत्र मोहम्मद गाजी, और नदीम अहमद 57 पुत्र अब्दुल रशीद सभी निवासी बठोई जिला रियासी के रूप में हुई, जबकि घायलों की पहचान मंजूर अहमद 19 पुत्र शमस दीन, नसीमा बेगम 30 पत्नी मोहम्मद शफी, असगर अहमद 15 पुत्र बशीर अहमद और वसीम 21 पुत्र मोहम्मद फारूक सभी निवासी बठोई के रूप में हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.