Move to Jagran APP

Jammu Theft Case: दुकान में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, सामान चोरी

चोरों की यह वारदात कुछ दिन पूर्व की है। दुकान के मालिक प्रवीन कुमार पुत्र बुआ दित्ता निवासी हरिपुर मंडाल ने पुलिस को बताया कि चोरों ने उनकी दुकान बाबा स्टील एंड एलुमिनियम डोर्स में वारदात को अंजाम देकर वहां से स्टील और एलुमिनियम का सामान चुरा लिया है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 11:55 AM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 11:55 AM (IST)
Jammu Theft Case: दुकान में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, सामान चोरी
सतवारी पुलिस थाने में मामले को दर्ज किया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: सतवारी के सुरे चक्क इलाके में स्थित एक दुकान में चोरों ने वारदात को अंजाम देकर वहां से नकदी और सामान पर से हाथ साफ कर लिया। दुकान के मालिक की शिकायत पर सतवारी पुलिस थाने में जबरन किसी के भवन में घुसने और चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

चोरों की यह वारदात कुछ दिन पूर्व की है। दुकान के मालिक प्रवीन कुमार पुत्र बुआ दित्ता निवासी हरिपुर, मंडाल ने पुलिस को बताया कि चोरों ने उनकी दुकान बाबा स्टील एंड एलुमिनियम डोर्स में वारदात को अंजाम देकर वहां से स्टील और एलुमिनियम का सामान चुरा लिया है। पिछले कुछ दिन से वह दुकान पर नहीं गए थे।

बीते सोमवार को जब वह दुकान पर गए तो उन्होंने दुकान पर रखे सामान को गायब पाया। शटर पर लगे ताले भी टूटे हुए थे। दुकान में हुई चोरी की इस वारदात की शिकायत फलायां मंडाल पुलिस चौकी में की गई। घटना स्थल से पुलिस कर्मियों ने सबूतों को जुटा लिया। सतवारी पुलिस थाने में मामले को दर्ज किया गया है।

वहीं, चोरों ने कानाचक्क इलाके में एक मोटरसाइकिल को चुरा लिया। मोटरसाइकिल के मालिक अशोक कुमार निवासी पुरखू ने बताया कि उन्होंने अपने मोटरसाइकिल को घर के बाहर पार्क किया था। कुछ समय के बाद जब वह घर से बाहर निकले तो मोटरसाइकिल अपने स्थान से गायब था। हर संभव स्थान में उसकी तलाश करने के बावजूद मोटरसाइकिल के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

मोटरसाइकिल मालिक ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। बख्शी नगर इलाके से भी चोरों ने एक कार नंबर जेके02एसी-7480 को चुरा लिया था। कार मालिक कुलजीत सिंह की शिकायत पर बख्शी नगर पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया था। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.