Move to Jagran APP

30 हजार नकदी सहित लाखों के जेवर उड़ाए

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : क्षेत्र के गांव रामपुरा किरपालपुर में चोरों ने दिनदिहाड़े सूने घर

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 02:43 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 02:43 AM (IST)
30 हजार नकदी सहित लाखों के जेवर उड़ाए
30 हजार नकदी सहित लाखों के जेवर उड़ाए

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : क्षेत्र के गांव रामपुरा किरपालपुर में चोरों ने दिनदिहाड़े सूने घर को निशाना बनाकर लाखों के गहने व 30 हजार की नकदी चुरा ली। दिन के उजाले और अति व्यस्त रहने वाले रिहायशी क्षेत्र रामपुरा में चोरी की वारदात ने आम जनता को सकते में डाल दिया है। दिनदिहाड़े हुई इस चोरी की वारदात ने पुलिस की कार्यप्रणाली और क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान लगाए हैं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब दस बजे स्थानीय निवासी तिलक राज पुत्र थोडू राम अपनी पत्नी वीरो देवी के साथ अपने बेटे को सरकारी इमरजेंसी अस्पताल चेकअप के लिए लेकर गए थे। अस्पताल जाने से पहले उन्होंने अपने घर के सभी दरवाजों और खिड़कियों को सही ढंग से बंद किया था, लेकिन जब वह बेटे को अस्पताल में डॉक्टर को दिखाकर घर लौटे तो उनके दरवाजों पर लगे ताले टूटे हुए थे। तिलक राज व उसकी पत्नी वीरो देवी ने जब अपने कमरों के भीतर देखा तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई। कमरों में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी, संदूक व बेड बॉक्स के ताले खुले हुए थे। चोरों ने हर जगह की बारीकी से जांच कर रखे गए कीमती सामान पर हाथ साफ किए। इस चोरी की वारदात में पीड़ित परिवार ने पंद्रह तोले सोना, चांदी के गहने और 30 हजार की नकदी चोरी होने की बात कही है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। गांव रामपुरा में चोरी की इस घटना और चोरों के बुलंद होते हौंसलों को देखते हुए आम लोग पूरी तरह से दहशत महसूस करने लगे हैं। लोगों ने क्षेत्र में सक्रिय हो रहे इन चोरों को जल्द दबोचने की मांग की है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.