Move to Jagran APP

पुरोवाना गांव में सूने घर से नकदी चोरी

सूने घर को चारों ने बनाया निशाना

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 07:29 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 07:29 AM (IST)
पुरोवाना गांव में सूने घर से नकदी चोरी
पुरोवाना गांव में सूने घर से नकदी चोरी

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा: कसबे के साथ लगते एक गांव में चोरों ने एक सूने घर को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। हालांकि, चोरों से घर में रखी आलमारी का सेफ नहीं टूट पाया, लेकिन वे घर में रखी कुछ नकदी लेकर फरार हो गए। यह घटना क्षेत्र के गांव पुरोवाना में शनिवार की देर रात हुई। वहां के निवासी जनकराज के घर में चोरों ने चोरी घटना को अंजाम दिया। चोरी के समय घर में कोई मौजूद नहीं था। घर के सभी लोग किसी शादी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गए थे। देर रात जब घर वाले लौटे तो उनके होश उड़ गए। घर में पूरा सामान विखरा हुआ था। इसके बाद घर वालों ने जांच की तो घर में रखी आलमारी का सेफ भी चोरों ने तोड़ने का प्रयास किया था, लेकिन वह टूट नहीं पाया। इससे उसमें रखे रखा सामान बच गया। ऐसे में चोर घर में रखी करीब सात आठ हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। प्रभावित परिवार ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी। घर की मालिक रितु कुमारी पत्नी जनकराज के अनुसार जब वह रात 11 बजे के करीब वे घर पहुंचीं तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। घर में रखी गई नकदी गायब थी। चोर छत के रास्ते से घर में घुसे थे और अंदर कमरे का ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए। क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग

loksabha election banner

रविवार को घटना की जानकारी मिलने सरपंच दर्शन चौधरी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस से इस मामले में गहनता से जांच करने की मांग की। सरपंच दर्शन लाल का कहना है कि उनके गांव व पंचायत में कुछ ही समय में दूसरी घटना है, जब चोरों ने सूने घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने मांग की ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस की गश्त को बढ़ाया जाए। पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.