Move to Jagran APP

सूने घर में चोरों ने लगाई सेंध, लाखों की नकदी व गहने चुराए

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : सीमावर्ती कस्बा अरनिया के वार्ड नंबर-13 में शनिवार की रात एक मकान को

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Oct 2018 08:09 PM (IST)Updated: Sun, 21 Oct 2018 08:09 PM (IST)
सूने घर में चोरों ने लगाई सेंध, लाखों की नकदी व गहने चुराए
सूने घर में चोरों ने लगाई सेंध, लाखों की नकदी व गहने चुराए

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : सीमावर्ती कस्बा अरनिया के वार्ड नंबर-13 में शनिवार की रात एक मकान को निशाना बनाते हुए चोरों ने अंदर पड़ी लाखों रुपए की नकदी व गहनों पर हाथ साफ कर दिया। जिस समय यह चोरी हुई, उस समय घर के लोग माता के जगराते में मानसर गए थे। चोरों ने घर के मुख्य दरवाजे सहित अंदर के ट्रंकों के ताले तोड़ते हुए अंदर पड़ी लाखों की नकदी व जेवरात चुरा लिए।  रविवार को घर के लोग जगराते से वापस आए तो घर के टूटे ताले देखकर उन्हें समझते देर नहीं लगी कि चोरों ने अपना काम कर दिया है। उन्होंने अरनिया  पुलिस को सूचित किया, जिसने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर सबूत इकट्ठा करने का प्रयास किया और अरनिया पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

परिवार के सदस्य मनोज कुमार पुत्र पुष्पराज ने बताया कि उनका पूरा परिवार मानसर जगराते में गया हुआ था और पीछे से चोरों ने हाथ साफ कर दिए। घर के निर्माण के लिए नकदी व गहने घर में रखे हुए थे, पर बीती रात चोरों को भनक लग गई कि हम लोग किसी कार्य के लिए घर से बाहर गए हुए हैं। उन्होंने मौका पाकर इस घटना को अंजाम दे दिया। जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है, इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोर घर के आसपास का ही है, क्योंकि चोरों ने सिर्फ वही ताले तोड़े थे, जिसमें नकदी व गहने पड़े हुए थे। अन्य किसी चीज को छुआ तक नहीं था और बड़ी बात यह कि आज तक कभी उनके आसपास किसी ऐसी घटना को अंजाम नहीं दिया गया है। यह पहला मौका है कि जब किसी ने इतनी बड़ी चोरी को अंजाम दिया है।

वहीं, थाना प्रभारी अरनिया राकेश खजूरिया ने कहा कि  पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। चोर जल्दी ही सलाखों के पीछे होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.