श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला बीते 72 दिनों में बदल गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कथित तौर पर उनकी एक तस्वीर यही कहानी बयां कर रही है। हमेशा क्लीन शेव नजर आने वाले उमर ने दाढ़ी बढ़ा ली है। अब वे बुजुर्ग दिखने लगे हैं।

दाढ़ी के अधिकांश बाल सफेद हैं जो उनकी बढ़ती उम्र और रियासत की राजनीतिक व्यवस्था बदलने के बाद से उनके दिलो दिमाग में जारी उथल पुथल का संकेत करती है। इस तस्वीर के स्रोत की पुष्टि नहीं हो रही है,लेकिन दावा किया जा रहा है कि यह तस्वीर गत दिनों उमर से मिलने गए उनके किसी परिचित ने सोशल मीडिया पर वायरल की है। अलबत्ता, नेशनल कांफ्रेंस या किसी अन्य स्नोत से इस तस्वीर की पुष्टि नहीं हो पाई है।

सनद रहे कि पांच अगस्त को अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही राज्य सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को हरि निवास में एहतियातन हिरासत में रखा हुआ है। हालांकि उमर द्वारा दाढ़ी बढ़ाने की खबरें पहले भी आ चुकी हैं, लेकिन कोई तस्वीर सार्वजनिक नहीं हो रही थी। अलबत्ता, अब सोशल मीडिया पर उमर की फोटो लगातार वायरल हो रही है। फिरोजी रंग के कपड़े पहने उमर बुजुर्ग दिख रहे हैं।

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप