जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के मांडा इलाके से चोरी ने सड़क किनारे पार्क की गई एक बस को चुरा लिया। वारदात के कुछ घंटों के भीतर ही पक्का डंगा पुलिस ने बस को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से बरामद कर लिया। हालांकि बस को चुराने वाले व्यक्ति के बारे में पुलिस को फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं, दूसरी ओर पक्का डंगा के उस्ताद मोहल्ले में एक घर में हुई चाेरी की वारदात को पुलिस ने हल कर लिया है। चोरी के इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उससे चोरी का सामान भी बरामद किया गया।

मीरा साहिब में रहने वाले प्रदीप सिंह ने पक्का डंगा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उन्होंने अपनी बस नंबर जेके02बीके-3243 को मांडा नाके के नजदीक बीते शुक्रवार को पार्क किया था। अज्ञात लोगों ने बस को वहां से चुरा लिया। हर संभव स्थान पर बस की तलाश की गई, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। अमरनाथ यात्रा के कुछ दूर पूर्व जम्मू शहर से बस चोरी होने की सूचना मिलने पर जम्मू पुलिस सतर्क हो गई। एसएचओ पक्का डंगा रघुवीर सिंह चौधरी ने बताया कि पुलिस ने चोरी हुई बस को बरामद कर लिया है। हालांकि इस मामले में बस को चुराने वाले आरोपित फरार है। आरोपितों की तलाश जारी है।

वहीं, पक्काडंगा के उस्ताद मोहल्ले के एक घर से साइकिल और दो रसोई गैस सिलेंडर चुरा कर भाग रहे आरोपित को जिला पुलिस की खुफिया डिस्ट्रक्ट स्पेशल ब्रांच (डीएसबी) ने पकड़ लिया। आरोपित मुकुल कलोत्रा निवासी कृष्णा नगर, रेश्म घर से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया। आरोपित को पक्काडंगा पुलिस थाने में पूछताछ के लिए ले जाया गया। उससे पूछताछ कर यह जानकारी हासिल की जा रही है कि इससे पूर्व उसने किसी और वारदात को अंजाम तो नहीं दिया है।

Edited By: Lokesh Chandra Mishra