जम्मू, जागरण संवाददाता: सिद्दड़ा इलाके में कुछ लोगों ने एक युवक के गले को निशाना बनाकर तेजधार हथियार टोके से हमला कर दिया। जिस पर हमला किया था उसने इस वार को हाथ से रोकने का प्रयास किया, जिससे उसकी जान तो बच गई, लेकिन हाथ में गहरा घाव होने से वह लहूलुहान हो गया। घायल अवस्था में युवक को जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नगरोटा पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया। घायल की पहचान रियासी के रहने वाले मुजफ्फर इकबाल मलिक के रूप में हुई है। वह इन दिनों जम्मू के सिद्दड़ा इलाके में रहते हैं। मुजफ्फर इकबाल मलिक ने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर वे सिद्दड़ा में खुले एक जिम के उद्घाटन समारोह में शामिल होने गए थे।

वहां से लौटते समय कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और बिना कुछ बोले उसमें से एक युवक ने तेजधार हथियार टोका निकालकर उन पर वार कर दिया, जिससे उन्होंने हाथ से रोककर हमलावरों से अपनी जान बचाई। इस बीच हमलावर फरार हो गए। मलिक ने हमलावरों में से एक की पहचान जानीपुर निवासी शब्बीर अहमद के रूप में की है।

हमला करने के बाद आरोपित वहां से भाग निकले। सिद्दड़ा पुलिस को जैसे ही हमले की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंच गई। युवक की मेडिकल जांच करवाकर मामला दर्ज कर लिया गया है। सिद्दड़ा के चौकी प्रभारी शकील अहमद ने बताया कि शिकायतकर्ता के मुताबिक उसका किसी से कोई विवाद नहीं है।

उस पर हमला क्यों हुआ, इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। बहरहाल, पुलिस इस मामले में अपनी तरफ से जांच करेगी और मामले को अंजाम तक पहुंचाएगी।