Move to Jagran APP

एनआइए ने मीरवाइज को फिर भेजा समन, दिल्ली तलब किया

राज्य ब्यूरो जम्मू राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) ने टेरर फडिग मामले में हुर्रियत कांफ्रेंस

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Mar 2019 09:50 AM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 09:50 AM (IST)
एनआइए ने मीरवाइज को फिर भेजा समन, दिल्ली तलब किया
एनआइए ने मीरवाइज को फिर भेजा समन, दिल्ली तलब किया

राज्य ब्यूरो, जम्मू : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) ने टेरर फडिग मामले में हुर्रियत कांफ्रेंस के चेयरमैन मीरवाइज उमर फारूक को एक बार फिर समन जारी कर उन्हें पूछताछ के लिए नई दिल्ली स्थित एनआइए के हेडक्वार्टर में पेश होने को कहा है।

loksabha election banner

नोटिस में मीरवाइज को इसी महीने की 18 तारीख को एनआइए कार्यालय में पेश होने को कहा गया है। इससे पहले मीरवाइज को एनआइए ने 11 मार्च को भी नोटिस भेजकर हाजिर होने के लिए कहा था, लेकिन वह नहीं गए थे। मीरवाइज के वकील एजाज अहमद डार ने एनआइए को पत्र भेजकर कहा था कि इस समय जो हालात बने हुए हैं, उन्हें देखते हुए उनके क्लाइंट की सुरक्षा को खतरा बना हुआ है और वह दिल्ली में नहीं आ सकते हैं। अगर एनआइए मीरवाइज से पूछताछ करना चाहती है तो वह श्रीनगर में आए। उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।

गौरतलब है कि एनआइए कश्मीर में आतंकियों का पोषण करने वाली चेन की जांच करने में जुटी हुई है। इसी के तहत एनआइए ने 26 फरवरी को घाटी में कई अलगाववादियों के घरों में छापे भी मारे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.