Move to Jagran APP

Jammu : संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला किशोरी का शव, हत्या की आशंका

मंगलवार की सुबह भाटधुरियां के रहने वाले मोहम्मद सादिक की 15 वर्षीय बटी अफसाना कौसर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके घर में ही फंसे से लटका मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 04:02 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 04:08 PM (IST)
Jammu : संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला किशोरी का शव, हत्या की आशंका
भाटधुरियां गांव में मंगलवार की सुबह को एक किशोरी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला।

पुंछ, जेएनएन : पुंछ जिले के मेंढर तहसील में पड़ने वाले भाटधुरियां गांव में मंगलवार की सुबह को एक किशोरी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला। परिवार के सदस्यों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने इस संंबंध में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देखा जा रहा है। इस घटना की खबर से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह भाटधुरियां के रहने वाले मोहम्मद सादिक की 15 वर्षीय बटी अफसाना कौसर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके घर में ही फंसे से लटका मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। परिवार के सदस्यों का आरोप है के उसके प्रेमी ने उसकी हत्या का शव को फंसे से लटका दिया है ताकि मामला आत्महत्या का प्रतीत हो।लड़की के परिवार वालों ने पुलिस से हत्यारे को पकड़ कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

मेंढर के बीएमओ डॉ. पीए खान ने आशंका जताई कि लगता है कि लड़की का गला घोंटकर हत्या की गई है। हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, इसलिए इस आशंका पर दावा नहीं किया जा सकता है। थाना प्रभारी गुरसाई नियाज अहमद ने बताया कि वह लड़की की मौत का कारणों की पतड़ताल कर रहे हैं। तत्ककाल संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया गया है। हत्या की पुष्टि होने पर और भी धाराएं जोड़ी जा सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.