Move to Jagran APP

Jammu: किशोर का अपहरण कर हत्या का प्रयास, वेवमाल के एक शोरूम में काम करता है युवक

मोबाइल फोन की काल डिटेल के आधार पर हमलावरों की तलाश की जा रही है। कुछ स्थानीय युवकों को पूछताछ के लिए बुलाया भी गया है। साहिल के बयान पुलिस के अहम है।

By Edited By: Published: Wed, 29 Apr 2020 05:36 AM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2020 05:37 AM (IST)
Jammu: किशोर का अपहरण कर हत्या का प्रयास, वेवमाल के एक शोरूम में काम करता है युवक
Jammu: किशोर का अपहरण कर हत्या का प्रयास, वेवमाल के एक शोरूम में काम करता है युवक

जागरण संवाददाता, जम्मू : नवराल के राजीव नगर में रहने वाले 17 वर्षीय किशोर का मंगलवार को अज्ञात लोगों ने घर के बाहर से अपहरण कर लिया। बाद में उसे पीट-पीट कर अधमरा कर छोड़ दिया। किशोर के चेहरे पर पत्थर से हमला किया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। त्रिकुटा नगर थाने में किशोर के अपहरण और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया।

loksabha election banner

वेवमाल के एक शोरूम में काम करने वाला राजीव नगर नरवाल निवासी किशोर साहिल कुमार सोमवार रात आठ बजे अपने घर से बाहर निकला था। रात बारह बजे तक जब वह घर पर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने नरवाल पुलिस चौकी में उसके अपहरण का मामला दर्ज कराया। मंगलवार की सुबह बागे बाहु इलाके के जंगल में साहिल को स्थानीय लोगों ने अचेत देखा। घर वालों को जब इसकी जानकारी मिली तो वे लोग उसे लेकर जीएमसी पहुंचे। चौकी प्रभारी नरवाल ख्यातिमान खजूरिया के ने बताया कि अभी किशोर की हालत बयान देने योग्य नहीं है। उसके मोबाइल फोन की काल डिटेल के आधार पर हमलावरों की तलाश की जा रही है। कुछ स्थानीय युवकों को पूछताछ के लिए बुलाया भी गया है। साहिल के बयान पुलिस के अहम है।

गोरखा नगर से अज्ञात अधेड़ का शव बरामद जम्मू : बागे बाहु के गोरखा नगर में सड़क किनारे एक अधेड़ वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान के लिए गोरखा नगर में रहने वाले लोगों से संपर्क किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.