जम्मू, राज्य ब्यूरो । जम्मू-कश्मीर में जून माह के दूसरे पखवाड़े में योग दिवस व श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि के कार्यक्रम भाजपा को व्यस्त रखेंगे।प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने जिला प्रधान को जमीनी सतह पर इन कार्यक्रमों को कामयाब बनाने के लिए हर संभव कार्रवाई करने के लिए कहा है।

इन कार्यक्रमों के माध्यम से जमीनी सतह पर पार्टी की सरगर्मियाें काे तेजी देने की तैयारी है। ऐसे में कार्यक्रमों के आयोजन के लिए पार्टी कमेटियां बनाकर वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेवारियां देंगी। पार्टी ने बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी की है। ऐसे में कार्यक्रमों के आयोजन के लिए कोरोना की रोकथाम संबंधी हिदायतों को भी महत्व दिया जाना तय है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना वीडिया कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिला प्रधानों से बैठकों की तैयारी कर रहे हैं। इन बैठकाें में 21 जून को याेग दिवस व 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर कार्यक्रमों को लेकर हुई तैयारियों पर विचार विमर्श किया जाएगा।

इसके साथ अगले कुछ दिनों में पार्टी मुख्यालय में भी उच्च स्तरीय बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर विचार विमर्श होगा।इस बारे में प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने जागरण को बताया कि हमने जून माह के दूसरे पखवाड़े में बड़े पैमाने पर कार्यक्रम करने की तैयारी की है। इसके लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेवारियां दी जा रही हैं। जम्मू संभाग के साथ कश्मीर संभाग में योग दिवस, श्यामा की पुण्यतिथि के कार्यक्रम करने की तैयारी है। इसे लेकर अगले कुछ दिनों में जिला प्रधानों से बैठकें भी होंगी। 

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप