संवाद सहयोगी, सांबा: डिग्री कॉलेज सांबा में स्नातक के छठे सेमेस्टर के अंग्रेजी का पेपर देने के लिए दूर-दूर से विद्यार्थी पहुंचे थे। जब हाल में पेपर बांटने के लिए पैकेट खोला गया तो उसमें किसी और विषय का पेपर निकला। ऐसे में विद्यार्थी भड़क गए। उन्होंने जम्मू विश्वविद्यालय के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया।

छात्र अक्श जसरोटिया, मुकुल, शान, रितिश और विनोद आदि ने बताया की कोरोना के चलते वाहनों की आवाजाही की कमी के चलते वह बड़ी मुश्किल से दूरदराज के इलाकों से परीक्षा देने पहुंचे थे। वे परीक्षा हाल में बैठे तो उनको उत्तर पुस्तिका बांटी गई। प्रश्नपत्र देने के लिए जब पैकेट खोला गया तो उसमें अंग्रेजी की जगह किसी अन्य विषय का पेपर निकला। ऐसे में कॉलेज प्राचार्य ने पेपर रद करने को कह दिया। ऐसे में दूरदराज से परीक्षा देने पहुंच विद्यार्थी भड़क गए।

गुस्साए छात्रों ने कॉलेज परिसर के बाहर आकर जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी की और कहा कि कॉलेज को सही ढंग से सैनेटाइज भी नहीं किया जा रहा है, जो छात्रों की जिदगी के साथ खिलवाड़ है। सांबा में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। इस पर कॉलेज की प्राचार्य सुषमा महाजन ने बताया कि पैकेट के ऊपर लगा कोड तो सही था, लेकिन अंदर प्रश्नपत्र बदला हुआ था। उन्होंने इस बारे में जम्मू विश्वविद्यालय के अधिकारियों को भी बता दिया है। अब दोबारा पेपर लिया जाएगा। उनका कहना था कि कॉलेज को सही तरीके से सैनिटाइज किया जा रहा है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस