जम्मू, जागरण संवाददाता। तवी ट्रैकर्स क्लब राज्य के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के खेल में निखार लाने के उद्देश्य से पांच अक्टूबर को ओपन जेएंडके स्टेट स्पोर्ट क्लाइंबिंग प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है। स्प्रालिंग बड्स स्कूल, बनतालाब स्थित तेंजिंग नोरगे स्पोर्ट क्लाइंबिंग वॉल पर प्रतियोगिता के मुकाबले होंगे।

लड़कों के वर्ग में वर्ष 2003 को या उसकी बाद की आयु प्रमाण पत्र वाले प्रतिभागी भाग ले सकेंगे। राज्य की लड़कियों के वर्ग की टीम को विशेष रूप से प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से वर्ष 2002 की बाद की आयु प्रमाण पत्र वाली खिलाड़ी भाग ले सकेंगी। प्रतियोगिता में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को इंडियन माउंटेनरितंग फाउंडेशन नार्थ जोन कमेटी द्वारा नार्थ जोन के विभिन्न स्थानों पर आयोजित की जाने वाली आगामी स्पोर्ट क्लाइंबिंग प्रतियोगिताओं में भाग लेने का मौका मिलेगा।

तवी ट्रैकर्स क्लब की महासचिव श्वेतिका खजूरिया की देखरेख में प्रतियोगिता के मुकाबले होंगे। क्लब के संयुक्त सचिव अभिमन्यु शेरपा आयोजक सचिव, माणिक सलाथिया, शशिकांत शर्मा औ अंबरीन फातिमा रूट सेटर होंगे। साक्षी मगोत्रा, दीपिका दत्ता, सुनील चाखरिया, सौरभ दीप सिंह और नरेन्द्र सिंह तकनीकी अधिकारी होंगे।  माउंटेनरिंग एसोसिएशन ऑफ जेएंडके के महासचिव राम खजूरिया ने स्प्रालिंग बड्स स्कूल की प्रबंधन कमेटी का प्रतियोगिता की मेजबानी करने के लिए आभार जताया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में भी ऐसा सहयोग रहेगा।

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप