जम्मू, राज्य ब्यूरो : जमीनी सतह पर मजबूत होकर विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी कर रही प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता सेवा समर्पण अभियान के माध्यम से लोगाें के बीच पहुंच रहे हैं। जम्मू कश्मीर भाजपा के सह प्रभारी आशीष सूद ने मंगलवार को जम्मू संभाग के सांबा व कठुआ जिलों का दौरा कर पार्टी के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें की। उन्होंने सांबा में सेना के शहीद लेफ्टिनेंट सुशील खजूरिया को उनके शहीदी दिवस पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने क्रिकेट खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया।इन जिलों में सह प्रभारी ने स्वच्छता अभियान, लोगों को सहयोग, सहायता देने के कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया।

इससे पहले भाजपा प्रभारी तरुण चुग ने आरएसपुरा का दौरा करने के साथ बैठकों में सेवा समर्पण अभियान को कामयाब बनाने के लिए की जा रही कार्रवाई का जायजा लिया था। इस समय यहां रविन्द्र रैना जम्मू संभाग के विभिन्न जिलों में सेवा समपर्ण अभियान के कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर संगठन महामंत्री अशोक कौल कश्मीर के बाद लदाख में पार्टी गतिविधियों को तेजी देने के लिए लेह पहुंच गए हैं।

वहीं दूसरी ओर प्रदेश सह प्रभारी आशीष सूद ने पिछले चार दिनों में संभाग के छह जिलों के दौरा कर पार्टी के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ बैठकें की हैं। बैठकों के दौरान कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए हैं कि वे दाे अक्टूबर को गांधी जयंती पर स्वच्छता अभियानों को कामयाब बनाने के साथ खादी उत्पाद केंद्रों या फिर खादी के साथ जुड़े कामगारों से कुछ न कुछ जरूर खरीदें। पार्टी ने दो अक्टूबर को बूथ स्तर पर स्वच्छता अभियानों को कामयाब बनाने की तैयारी की है।

दिल्ली लौटने से पहले आशीष सूद ने जागरण को बताया कि सात अक्टूबर तक चलने वाले कार्यक्रमों को कामयाब बनाने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि मोदी सरकार की योजनाओं से जम्मू कश्मीर के लाखाें लोगों की तकदीर बदली है। ऐसे में प्रदेश से पांच लाख कार्ड प्रधानमंत्री को भेज कर योजनाओं से लोगोें के जीवन में बदलाव आने पर आभार जताया जाएगा।

Edited By: Lokesh Chandra Mishra