Move to Jagran APP

श्रीदेवी को मिला नेशनल अवॉर्ड

श्रीदेवी की 300 वीं रिलीज़ फ़िल्म ‘मॉम’ में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें यह नेशनल अवॉर्ड मिला है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 04 May 2018 01:09 PM (IST)Updated: Fri, 04 May 2018 01:09 PM (IST)
श्रीदेवी को मिला नेशनल अवॉर्ड
श्रीदेवी को मिला नेशनल अवॉर्ड

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में 65वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार वितरण समारोह की धूम रही। सबसे ज्यादा चर्चा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर हुई। बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड ग्रहण किया।

loksabha election banner

गौरतलब है कि विज्ञान भवन में आयोजित 65वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार समारोह में फ़िल्म समारोह निदेशालय द्वारा भारतीय सिनेमा में 2017 की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्मों और कलाकारों को राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार प्रदान किये गए। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं देश के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के हाथों बोनी कपूर और उनकी बेटियों ने श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड ग्रहण किया।

हाल ही में नेशनल अवार्ड विनर्स के नामों की घोषणा की गयी थी और जिसमें श्रीदेवी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के अवॉर्ड के लिए चुना गया। श्रीदेवी की 300 वीं रिलीज़ फ़िल्म ‘मॉम’ में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें यह नेशनल अवॉर्ड मिला है।

श्रीदेवी के अलावा दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड, ‘न्यूटन’ को बेस्ट फ़िल्म और एस एस राजमौली की फ़िल्म ‘बाहुबली2–द कन्क्लूजन’ को पॉपुलर कैटेगरी में बेस्ट फ़िल्म समेत सभी विजेताओं को इस मौके पर नेशनल अवॉर्ड प्रदान किया गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.