ऊधमपुर, जागरण संवाददाता। चोपड़ा शॉप इलाके में बीती रात एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो कर एक रेस्टोरेंट के पास पलट गया। ट्रक ने दो वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक रेस्टोरेंट कर्मी की मौत हो गई। जबकि उसके भाई समेत तीन अन्य कर्मी घायल हो गए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर है। वहीं रात को हुए हादसे के कारण चार ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त हुए हैं। जिनको ठीक करने का काम जारी है।

ट्रक नंबर जेके02एसी8067 जम्मू से यूरिया लाद कर ऊधमपुर की तरफ आ रहा था। रात करीब नौ बजे ट्रक गढ़ी की तरफ से पुराने जम्मू श्रीनग हाइवे से ऊधमपुर की तरफ आ रहा था। रात करीब नौ बजे जब ट्रक चोपड़ा शॉप इलाके में पहुंचा तो तेज रफ्तार के कारण ढलान पर ट्रक चालक मोड़ नहीं काट पाया। जिससे ट्रक मोड़ पर स्थित गुड मार्निंग रेस्टोरेंट के साथ टकराने के बाद रेस्टोरेंट की सीढियों से टकरता हुआ आगे जेके बैंक के बाहर लगे ट्रांसफार्मर से टकरा कर पलट गया। जिस समय यह घटना घटी उस रेस्टोरेंट बंद किया जा रहा था और रेस्टोरेंट बंद कर रहे चार कर्मचारी ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गए। वहीं ट्रक की चपेट में आने से एक कार और वैन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं।

हादसे के फौरन बाद स्थानीय लोगों ने हादसे में घायल हुए रेस्टोरेंट कर्मचारियों को ऊधमपुर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायल हुए रेस्टोरेंट कर्मचारियों की पहचान सुरजीत सिंह पुत्र संसार चंद निवासी रैंबल ऊधमपुर, बलबीर सिंह व उसका भाई युद्धवीर सिंह पुत्र ज्ञान सिंह दोनों निवासी रामनगर तथा अजय कुमार पुत्र नानक चंद निवासी गरनेई के रूप में बताई गई है। ऊधमपुर जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बलबीर सिंह और युद्धवीर दोनों भाईयों को गंभीर हालत में सरकारी मेडिकल कॉलेज जम्मू रेफर कर दिया गया है। जहां पर युद्धवीर सिंह ने उपचार के दौरान दौरान दम तोड़ दिया है। वहीं बलबीर सिंह की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

इस बारे में एसएचओ रैंबल निशांत गुप्ता ने बताया कि हादसे में घायल युद्धवीर सिंह की जम्मू में मृत्यु हो गई है। जबकि उसका भाई बलबीर सिंह की हालत गंभीर है। हादसे के बाद से ट्रक का चालक फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक को अपने कब्जे में लेकर जांच व फरार ट्रक चालक की तलाश शुरु कर दी है।

Edited By: Vikas Abrol