जम्मू, जागरण संवाददाता । स्काई हॉक्स फुटबॉल क्लब ने स्टेट स्पोटर्स क्लब को एक गोल के अंतर से मात देकर बी डिवीजन फुटबॉल लीग प्रतियोगिता में शानदार जीत हासिल की।

डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल एसोसिएशन (डीएफए), जम्मू द्वारा आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के मुकाबले जम्मू-कश्मीर फुटबॉल एसोसिएशन के तत्वाधान से हो रहे हैं। जीजीएम साइंस कॉलेज के मैदान में शनिवार को दो मुकाबले हुए। पहला मुकाबला वॉकओवर की भेंट चढ़ा। प्लांवाला फुटबॉल क्लब की टीम के मैदान में नहीं आने के कारण यंग हिमालियन फुटबॉल क्लब को वॉकओवर मिला।

प्रतियोगिता के दूसरे मुकाबले में स्काई हॉक्स फुटबॉल क्लब ने स्टेट स्पोटर्स क्लब को 2-1 गोल से परास्त किया। विजेता टीम की ओर से अदनान ने पहला गोल 14वें मिनट में किया जबकि स्टेट स्पोटर्स क्लब की ओर से कायान ने 42वें मिनट में गोल कर स्कोर को 1-1 पर पहुंचाया। ठीक चार मिनट के उपरांत स्काई हॉक्स फुटबॉल क्लब के तरार ने 46वें मिनट में साथी खिलाड़ी से मिले पॉस को गोल में परिवर्तित कर टीम को जीत दिलवाई।

आज के मुकाबलों में धीरज मीनिया, दिल बहादुर, अभिषेक, राकी, राहुल, अमन और अजय खेल अधिकारी थे। प्रतियोगिता में अगला मुकाबला बाबा फुटबॉल क्लब बनाम इंटरनेशनल फुटबॉल क्लब के बीच खेला जाएगा। इस अवसर पर डीएफए जम्मू के चेयरमैन नरेन्द्र गुप्ता, युसूफ डान, राजेश सुम्बरिया, सतपाल कल्सी, मोहन लाल, भारत भूषण, रतन लाल, हरबंस लाल, अमरजीत सिंह, रंजीत राठौर, मोहिन्द्र कल्सी, मुद्दसर अहमद और विजय कुमार भी मौजूद थे।

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस