Move to Jagran APP

कश्मीर में ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में छह पटवारी निलंबित

डिप्टी कमिश्नर के आदेश के अनुसार नए पटवार हल्कों में ज्वाइन न करने पर वहां के लोगों को परेशानी आ रही है। अब असिस्टेंट कमिश्नर को इन पटवारियों द्वारा लापरवाही बरतने की जांच असिस्टेंट कमिश्नर राज्सव को सौंपी गई है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 07:34 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 07:46 PM (IST)
कश्मीर में ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में छह पटवारी निलंबित
पटवारियों को डिप्टी कमिश्नर ने 2 अगस्त को स्थानांतरित कर दिया था लेकिन उन्होंने नई जगहों पर ज्वाइन नहीं किया।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । राजस्व विभाग के कुछ कर्मचारियों पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में डिप्टी कमिश्नर श्रीनगर मोहम्मद एजाज असद ने छह पटवारियों को निलंबित कर दिया है। इन पटवारियों को डिप्टी कमिश्नर ने 2 अगस्त को स्थानांतरित कर दिया था लेकिन उन्होंने नई जगहों पर ज्वाइन नहीं किया। इसके लिए उन्हें कई बार कहा गया। मगर कोई भी नई जगह पर नहीं गया।

loksabha election banner

डिप्टी कमिश्नर के आदेश के अनुसार, नए पटवार हल्कों में ज्वाइन न करने पर वहां के लोगों को परेशानी आ रही है। इसी को देखते हुए सभी निलंबित पटवारियों को डिप्टी कमिश्नर कार्यालय में अटैच कर दिया है। अब असिस्टेंट कमिश्नर को इन पटवारियों द्वारा लापरवाही बरतने की जांच असिस्टेंट कमिश्नर राज्सव को सौंपी गई है। सात दिनों के भीतर रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है।

परशुराम मंदिर अखनूर में मूर्ति स्थापना

परशुराम मंदिर अखनूर में शनिदेव की विधिवत मूर्ति स्थापना की गई। शनिवार को मंदिर में पूजा अर्चना के बाद मूर्ति स्थापना की गई। इस मौके पर अखनूर के पूर्व विधायक राजीव शर्मा विशेष रूप से मौजूद थे। मंदिर में शनिवार सुबह पहले पूजा अर्चना का आयोजन हुआ।

इसमें ब्राह्मण प्रतिनिधि सभा जम्मू के अध्यक्ष वेद प्रकाश, ब्राह्मण प्रतिनिधि सभा अखनूर के अध्यक्ष अशोक शास्त्री, सुदेश मगोत्रा, सतिंद्र शर्मा, महासचिव तारामनि शर्मा, मास्टर रतन लाल, बब्बु मंगोत्रा, मास्टर सतिंद्र, नगर पालिका अध्यक्ष अखनूर, जिला महामंत्री कैप्टन सोभा राम व अखनूर के विभिन्न वार्ड के पार्षद भी मौजूद थे। वहीं पूर्व विधायक के अलावा मौके पर मौजूद सभी श्रद्धालुओं ने मूर्ति स्थापना के बाद शनिदेव का आशीर्वाद लिया और क्षेत्र में सुख समृद्धि की प्रार्थना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.