Move to Jagran APP

राज्य पुनर्गठन की वर्षगांठ पर सुरक्षा बल सतर्क

जागरण संवाददाता जम्मू राज्य पुनर्गठन की वर्षगांठ पर खुफिया एजेंसियों ने आतंकी हमले की चेता

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 06:52 AM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 07:40 AM (IST)
राज्य पुनर्गठन की वर्षगांठ पर सुरक्षा बल सतर्क
राज्य पुनर्गठन की वर्षगांठ पर सुरक्षा बल सतर्क

जागरण संवाददाता, जम्मू : राज्य पुनर्गठन की वर्षगांठ पर खुफिया एजेंसियों ने आतंकी हमले की चेतावनी जारी की है। इसको गंभीरता से लेते हुए जम्मू शहर और उसके सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक आतंकी संगठन सुरक्षाबलों के शिविरों और संवेदनशील स्थलों में वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की माने तो यदि जरूरत पड़ी तो अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए मोबाइल इंटरनेट को बंद भी किया जा सकता है।

loksabha election banner

चेतावनी में कहा गया है कि तड़के सेना और सीआरपीएफ के शिविरों पर आतंकी हमले की साजिश हो सकती है। इसलिए सभी शिविरों में सुरक्षा बल सावधान रहें। शहर के प्रवेश द्वार पुरमंडल पुल के अलावा कुंजवानी, सतवारी, अखनूर मार्ग में अतिरिक्त जवानों को तैनात कर दिया गया है। अंतरराष्ट्रीय सीमा की ओर से आने वाले मार्गों पर सुरक्षा को कड़ा करने के लिए कहा गया है। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर विशेष नाके लगा कर घाटी से जम्मू की ओर आ रहे वाहनों की जांच करने को कहा गया है। सभी थाना प्रभारियों को रात के समय सतर्क रहने को कहा गया है। जम्मू में सक्रिय ओवर ग्राउंड वर्कर्स पर नकेल कसने के लिए जम्मू पुलिस ने विशेष अभियान चलाया हुआ है। इसके तहत पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप शहर के तालाब खटिका से डोडा में रहने वाले व्यक्ति को हवाला राशि के साथ पकड़ा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.