Move to Jagran APP

Jammu : सरबजीत सिंह बने आरएसपुरा राशन डीलर एसोसिएशन के प्रधान

बुधवार को रवि दास मंदिर स्थित सभागार में सरकारी राशन डीलर एसोसिएशन की बैठक में सदस्यों ने इस बात का फैसला लिया गया। इसके अलावा बलवीर सिंह चिब को एसोसिएशन के महासचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। एसोसिएशन के सदस्यों ने दोनों ही पदाधिकारियों का हार पहनाकर स्वागत किया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 06:43 PM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 06:43 PM (IST)
Jammu : सरबजीत सिंह बने आरएसपुरा राशन डीलर एसोसिएशन के प्रधान
बलवीर सिंह चिब को एसोसिएशन के महासचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी गई।

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी : उपजिला आरएसपुरा सरकारी राशन डीलर एसोसिएशन की ओर से सरबजीत सिंह को सर्वसहमति से अगले तीन साल के लिए फिर से प्रधान चुन लिया गया है। बुधवार को रवि दास मंदिर स्थित सभागार में सरकारी राशन डीलर एसोसिएशन की बैठक में सदस्यों ने इस बात का फैसला लिया गया। इसके अलावा बलवीर सिंह चिब को एसोसिएशन के महासचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। सरबजीत सिंह को प्रधान व बलवीर सिंह को महासचिव चुने जाने के बाद एसोसिएशन के सदस्यों ने दोनों ही पदाधिकारियों का हार पहनाकर स्वागत किया।

loksabha election banner

अगले तीन साल के लिए फिर से प्रधान चुने जाने पर सरबजीत सिंह ने एसोसिएशन के तमाम सदस्यों का आभार जताते हुए कहा कि एसोसिएशन के सदस्यों ने एक बार फिर से उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है। उनका प्रयास रहेगा कि सरकारी राशन डीलरों के समक्ष आ रही सभी समस्याओं का प्राथमिकता के साथ समाधान किया जाए और सभी राशन डीलरों को साथ लेकर चला जाए। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी तीन साल बतौर एसोसिएशन प्रधान उन्होंने प्रयास किया कि डीलरों की समस्याओं को प्रशासन के समक्ष रखकर उनका समाधान करवाया जाए। अब आने वाले तीन सालों में भी उनका पूरा प्रयास रहेगा कि वो डीलर एसोसिएशन की हर समस्या को सरकार व प्रशासन के समक्ष उठाए।

महासचिव बलवीर सिंह चिब ने कहा कि उनका हमेशा से ही यह प्रयास रहा है कि सरकारी राशन डीलरों को पेश आ रही समस्याओं का समाधान किया जाए। इसके लिए उनका संघर्ष लगातार जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि वह पहले भी लगातार एसोसिएशन के महासचिव पद पर रहे हैं और अब फिर से सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति के साथ उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है। बैठक के दौरान तिलक राज भगत, टिंकू कुमार, सूर्य प्रकाश सहित अन्य राशन डीलरों ने भी अपने अपने विचार रखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.