Move to Jagran APP

जम्मू के लाजपत नगर में लगाया आरओ वॉटर कूलर, गर्मियों में बुझाएगा राहगीरों की प्यास

जम्मू नगर निगम की ओर से लगाए गए इस वॉटर कूलर के चलते गर्मियों में यहां आने-जाने वालों को काफी राहत मिलेगी और ठंडा पानी मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि इस वॉटर कूलर के साथ आरओ भी लगाया गया है ताकि स्वच्छ जल पीने के लिए मिले।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 05:48 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 05:48 PM (IST)
जम्मू के लाजपत नगर में लगाया आरओ वॉटर कूलर, गर्मियों में बुझाएगा राहगीरों की प्यास
कॉरपोरेटर अमित गुप्ता लाजपत नगर में वॉटर कूलर का उद्घाटन करते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता । कॉरपोरेटर अमित गुप्ता ने शहर के वार्ड नंबर 19 के लाजपत नगर में आरओ वॉटर कूलर का उद्घाटन किया।

loksabha election banner

जल है तो जीवन है से प्रेरित होकर अमित गुप्ता ने कामर्स कालेज के नजदीक लाजपत नगर के लोगों व दुकानदारों को राहत प्रदान करते हुए यह वॉटर कूलर लगवाया। जम्मू नगर निगम की ओर से लगाए गए इस वॉटर कूलर के चलते गर्मियों में यहां आने-जाने वालों को काफी राहत मिलेगी और ठंडा पानी मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि इस वॉटर कूलर के साथ आरओ भी लगाया गया है ताकि स्वच्छ जल पीने के लिए मिले।

यहां लोगों को संबोधित करते हुए कॉरपोरेटर ने कहा कि गंदे पानी से कई प्रकार की बीमारियां होती हैं। इसलिए नगर निगम की तरफ से यह कदम उठाया गया है। इससे पहले क्षेत्र में पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं थी। गुप्ता ने कहा कि लोग बिना जरूरत के घरों से न निकलें। कोरोना संक्रमण फिर से बढ़ गया है और मामले बढ़ते जा रहे हैं।

हालांकि सरकार ने कंटोनमेंट जोन बनाना शुरू किए हैं लेकिन जागरुकता ही बचाव है। जागरुक रहें और घर-परिवार को भी सुरक्षित बनाएं। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र वासियों की अन्य दिक्कतों को भी सुना और भरोसा दिलाया कि शेष कार्यों को भी चरणबद्ध तरीके से करवाया जाएगा। गुप्ता ने कहा कि पिछले दो सालों से कोरोना संक्रमण के चलते विकास भी प्रभावित हुआ है। कोशिश कर रहे हैं कि विकास की गति को तेज किया सके। इस मौके पर कस्तूरी लाल गुप्ता, विशाल गुप्ता, नितिन शर्मा आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.