जागरण संवाददाता, जम्मू : गांधी नगर के रामपुरा मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति के घर पर उसके पत्नी के भाइयों ने घुस कर अपने जीजा पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस वारदात में घायल व्यक्ति को गंभीर चोटें आ गई। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। गांधी नगर थाने में हमलावरों के विरुद्ध हत्या का प्रयास, साजिश रचने, आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामले को दर्ज कर लिया। आरोपित की पहचान केवल ¨सह निवासी रामपुरा के रूप में हुई।

मारपीट की यह वारदात गत बुधवार देर शाम की है। वारदात के समय सुनील गुप्ता अपने घर पर बैठे हुए थे कि इस दौरान उनके साला केवल ¨सह अपने कुछ साथियों के साथ जबरन अपने जीजा सुनील गुप्ता के घर पर घुस गए। बिना कुछ बोले हमलावरों ने उन पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। गांधी नगर पुलिस के अनुसार हमले के प्रमुख आरोपितों को दबोच लिया गया है।

वहीं, दोमाना के पटोली ब्राह्मणा में दो गुटों के बीच खूनी झड़प हो गई। मारपीट की इस वारदात में दो लोगों को चोटें आ गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। हमलावरों की पहचान कृष्ण शर्मा, दीपक शर्मा, योग राज तथा तारा चंद सभी पटोली ब्राह्मणा, दोमाना के रूप में हुई। हमलावरों के विरुद्ध अवैध तरीके घर में घुसने, हमला करने, साजिश रचने का मामला दर्ज कर लिया गया।

By Jagran