जम्मू, राज्य ब्यूरो। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने कहा है कि पाकिस्तान, चीन द्वारा दिए जा रहे ड्रोन जम्मू कश्मीर में भेज करआतंकवाद को शह देने की कोशिशें कर रहा है।

दक्षिण कश्मीर के शोपियां में भाजपा की रैली

दक्षिण कश्मीर के शोपियां में प्रदेश भाजपा की रैली में हिस्सा लेने के बाद वीरवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए रैना ने कहा कि जम्मू कश्मीर में अशांति चाहने वाला पाकिस्तान संघर्ष विराम के समझौते के बाद भी गोलीबारी से बाज नही आ रहा है। रैना ने कहा कि चीन के लोग पाकिस्तान में डेरा डाल कर आतंकवाद को शह देने के लिए ड्रोन से हथियार, आइडी भेजने में मदद कर रहे हैं।

इस समय पूरी दुनिया को अफगानिस्तान से आतंकवाद को खत्म करने के लिए सामने आना चाहिए

रैना ने कहा कि इस समय पूरी दुनिया को अफगानिस्तान से आतंकवाद को खत्म करने के लिए सामने आना चाहिए।इससे पहले शाेपियां में रैली को संबोधित करते हुए रैना ने कहा कि जिस शोपियां में नेशनल कांफ्रेस व पीडीपी के नेता आने से कतराते थे, आज वहां पर भाजपा की रैलियों में भारी भीड़ उमडना हालात बेहतर होने का सुबूत है।

रैना ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे वार्ड स्तर पर भाजपा को मजबूत बनाकर शाेपियां के लोगों को केंद्र प्रायोजित योजनाओं के माध्यम से सशक्त बनाने की कोशिश करेें। शोपियां दौरे के दौरान जिला इकाई के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जिले में पार्टी गतिविधियों के बारे में भी जानकारी ली।

शाेपियां में आयोजित कार्यक्रम के दौरान रविन्द्र रैना ने कई नए कार्यकर्ताओं का भाजपा में स्वागत भी किया

इसी बीच शाेपियां में आयोजित कार्यक्रम के दौरान रविन्द्र रैना ने कई नए कार्यकर्ताओं का भाजपा में स्वागत भी किया।वीरवार को कश्मीर के शोपियां पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविन्द्र रैना का स्वागत करने में भारी जोश दिखाया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं शोपियां में शेर आया शेर आया के नारे लगाए। 

Edited By: Vikas Abrol