Move to Jagran APP

जम्मू-कश्मीर और त्रिपुरा के बीच मुकाबला ड्रा होने के आसार, खराब रोशनी से मुकाबला रुका

त्रिपुरा ने दूसरी पारी में तब तक 81 ओवर का सामना करते हुए चार विकेट गंवाकर 233 रन बना लिए जबकि जम्मू-कश्मीर को अभी भी 85 रन की बढ़त हासिल है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Thu, 22 Nov 2018 05:10 PM (IST)Updated: Thu, 22 Nov 2018 05:10 PM (IST)
जम्मू-कश्मीर और त्रिपुरा के बीच मुकाबला ड्रा होने के आसार, खराब रोशनी से मुकाबला रुका
जम्मू-कश्मीर और त्रिपुरा के बीच मुकाबला ड्रा होने के आसार, खराब रोशनी से मुकाबला रुका

जम्मू, जागरण संवाददाता। मेजबान जम्मू-कश्मीर और त्रिपुरा के बीच रणजी क्रिकेट मुकाबला ड्रा होने की संभावना है। तीसरे दिन खराब रोशनी के कारण दोनों टीमों के बीच जारी मुकाबला रोक दिया गया। त्रिपुरा ने दूसरी पारी में तब तक 81 ओवर का सामना करते हुए चार विकेट गंवाकर 233 रन बना लिए जबकि जम्मू-कश्मीर को अभी भी 85 रन की बढ़त हासिल है।

prime article banner

श्रीनगर के शेर एक कश्मीर स्टेडियम में वीरवार को तीसरे दिन त्रिपुरा की टीम ने बिना किसी विकेट के नुकसान पर 11 रन से आगे पारी की शुरूआत की। बिशाल घोष चार रन, उद्यान बोस 67 रन, निनाद कदम 19 रन और बृविष शेट्टी 10 रन बनाकर आॅउट हो गए। विकेटकीपर समित पटेल नाबाद 71 रन और प्रत्युश सिंह नाबाद 40 रन बनाकर क्रीज पर डटे थे। जम्मू-कश्मीर की ओर से वसीम रजा ने 20 ओवर में 59 रन देकर तीन विकेट और उमर नजीर मीर ने 11 ओवर में 32 रन देकर एक विकेट हासिल की।

गौरतलब है कि त्रिपुरा की टीम पहली पारी में जम्मू कश्मीर के खिलाफ केवल 124 रन बनाकर आॅलआउट हो गई थी। जवाब में जम्मू-कश्मीर की टीम ने पहली पारी में 121 ओवर का सामना करते हुए 442 रन बनाकर प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ 318 रन की बढ़त हासिल की थी। जम्मू-कश्मीर की ओर से अहमद बांडे ने 136 रन और इरफान पठान ने 85 रन की शानदार पारियां खेली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.