Move to Jagran APP

Jammu : भाजपा का दामन थामने के बाद जम्मू पहुंचे राणा और सलाथिया का हुआ जोरदार स्वागत

जैसे ही राणा और सलाथिया एयरपोर्ट के बाहर निकले तो उनके समर्थकों ने उन्हें घेर लिया। वहीं दोनों नेताओं ने भी समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया। इस मौके पर नेंका छोड़कर भाजपा में शामिल हुए कुछ अन्य नेता जिनमें चौधरी मनमोहन सिंह भी शामिल थे

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 02:09 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 02:09 PM (IST)
Jammu : भाजपा का दामन थामने के बाद जम्मू पहुंचे राणा और सलाथिया का हुआ जोरदार स्वागत
जम्मू पहुंचने पर अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार करते देवेंद्र सिंह राणा व सुरजीत सिंह सलाथिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता :  नेशनल कांफ्रेंस का छोड़ भाजपा में शामिल हुए देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया का जम्मू पहुुंचने पर उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। दोनों नेताओं ने ग्यारह अक्टूबर को दिल्ली में भाजपा का दामन थामा और भाजपा में शामिल होने के बाद शनिवार को वह पहली बार जम्मू पहुंचे हैं।

loksabha election banner

दोनों नेताओं के स्वागत के लिए सुबह से ही उनके समर्थक व भाजपा के नेता जम्मू एयरपोर्ट के बाहर पहुंच चुके थे। एयरपोर्ट के बाहर उनके समर्थक ढोल नगाड़े लेकर पहुंचे थे। राणा व सलाथिया के स्वागत के लिए पहुंचे भाजपा नेता बाबा निर्मल सिंह को एक क्विंटल फूलों का हार लेकर आए थे। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं के भाजपा में शामिल होने से जम्मू का नेतृत्व बढ़ा है। दोनों नेता जम्मू के हित की बात करते हैं और उनके भाजपा में शामिल होने के बाद जम्मू के दिन बदलेंगे। उधर जम्मू एयरपोर्ट के बाहर दोनाें नेताओं के समर्थकों की भीड़ को देखते हुए पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों की तैनाती बढ़ा दी गई थी।

जैसे ही राणा और सलाथिया एयरपोर्ट के बाहर निकले तो उनके समर्थकों ने उन्हें घेर लिया। वहीं दोनों नेताओं ने भी समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया। इस मौके पर नेंका छोड़कर भाजपा में शामिल हुए कुछ अन्य नेता जिनमें चौधरी मनमोहन सिंह भी शामिल थे, भी वहां पहुंचे थे जिन्होंने दोनों नेताओं को खुली जीप में सवार किया और रैली की शकल में दोनों को अपने साथ ले गए। दोनों के स्वागत में पहुंचे लोगों के कारण जम्मू एयरपोर्ट से लेकर सतवारी चौक तक दोनों ओर आवाजाही भी प्रभावित हो गई थी।

मार्ग पर दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया था जिसमें से गाड़ियों को निकालने में पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। उम्मीद है कि जम्मू पहुंचने के बाद राणा अपने समर्थकों को संबोधित कर सकते हैं लेकिन अभी उन्होंने इस बारे कोई जानकारी नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.