Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: रजनी पाटिल ने कहा- केंद्र की पूंजीवादी नीतियों के कारण ही किसान आंदोलन की राह पर

कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर मामलों की प्रभारी और पूर्व सांसद रजनी पाटिल ने किसानों के मुद्दे पर केंद्र को घेरते हुए आरोप लगाया कि मोदी सरकार की पूंजीवादी नीतियों के कारण ही किसान ठंड में पिछले एक महीने से आंदोलन की राह पर हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 08:22 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 08:46 PM (IST)
Jammu Kashmir: रजनी पाटिल ने कहा- केंद्र की पूंजीवादी नीतियों के कारण ही किसान आंदोलन की राह पर
कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर मामलों की प्रभारी और पूर्व सांसद रजनी पाटिल

जम्मू, राज्य ब्यूरो । कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर मामलों की प्रभारी और पूर्व सांसद रजनी पाटिल ने किसानों के मुद्दे पर केंद्र को घेरते हुए आरोप लगाया कि मोदी सरकार की पूंजीवादी नीतियों के कारण ही किसान आंदोलन की राह पर हैं। ठंड में पिछले एक महीने से अधिक समय से किसान आंदोलन कर रहे है लेकिन सरकार को कोई परवाह नहीं है। केंद्र के तीन कृषि सुधार कानूनों और पेट्रोल के दाम में बढ़ाेतरी के खिलाफ कांग्रेस 15 जनवरी को देशव्यापी आंदोलन करेगी।

loksabha election banner

जम्मू में राजभवन का घेराव किया जाएगा

जम्मू में भी राजभवन का घेराव किया जाएगा। पार्टी के जिला विकास परिषद के विजयी उम्मीदवारों को सम्मानित करने के बाद समारोह को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा कि चुनौतियों के बावजूद पार्टी उम्मीदवारों का विजयी होना सराहनीय कदम है। उन्होंने विजयी उम्मीदवारों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि वे लाेगों की समस्याओं के समाधान के लिए सक्रिय होकर काम करें। जम्मू-कश्मीर में पार्टी अपना आधार मजबूत करेगी और साथ में ही जम्मू कश्मीर का राज्य का दर्जा बहाल करवाने के मुद्दे पर अभियान चलाएगी।

गूल गुलाबगढ़ से एक नेता गुलजार वानी ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा 

स्थानीय लोगों के भूमि, नौकरियों के अधिकार सुरक्षित रखने, फोर जी मोबाइल इंटरनेट सेवा को बहाल करने के मुद्दे पर भी अभियान चलाया जाएगा। इस मौके पर गूल गुलाबगढ़ से एक नेता गुलजार वानी ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा। इससे पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी जम्मू कश्मीर के प्रधान जीए मीर ने रजनी पाटिल को जिला विकास परिषद चुनाव में पार्टी के विजयी उम्मीदवारों से परिचय करवाया। उन्होंने कहा कि पार्टी अपना आधार मजबूत करने के लिए पूरे प्रयास करेगी। जनहित के मुद्दों को उठाया जाएगा। कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता रमण भल्ला, मुख्य प्रवक्ता रविंद्र शर्मा ने भी संबोधित किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.