श्रीनगर, जेएनएन। दक्षिण कश्मीर के काजीगुंड में आज सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में सीआरपीएफ का एक इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे गाजीगुंड अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद स्किम्स सौरा में रेफर कर दिया गया है। डॉक्टराें का कहना है कि इंस्पेक्टर के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं और उसकी हालत गंभीर है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह जब 163 बटालियन के इंस्पेक्टर जोशी जिप्सी में बैठ जा रहे थे तभी सामने से आ रहे एक ट्रक के साथ उनके वाहन की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में इंस्पेक्टर जोशी गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर पर गंभीर चोटें आई थी। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने देखा कि उनके सिर पर काफी चोटें आई हैं और खून भी लगातार बह रहा है। उन्होंने उन्हें प्राथमिक उपचार प्रदान करने के बाद स्किम्स सौरा रेफर कर दिया।

डॉक्टरों का कहना है कि इंस्पेक्टर की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है। उनका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर ट्रक को अपने कब्जे में लेते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021